Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंड में देखते ही देखते लाखों के जेबर-नगदी ले उड़े टप्पेबाज, चीख-चीखकर रोई महिला

 Thousands of jewelery and cash looted from women
टप्पेबाजों का शिकार हुई महिला रोती-बिलखती हुई और उसे संभालते उसके परिजन।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के तिंदवारी इलाके में एक विवाहिता से टप्पेबाजों ने देखते ही देखते लाखों रूपए के जेबर और हजारों की नगदी पार कर दी। पीड़िता को जब खुद के साथ हुई धोखाधड़ी का एहसास हुआ तो वह चीख-चीखकर रोई। लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन के साथ टप्पेबाजों की घेराबंदी का प्रयास भी किया। लेकिन तबतक टप्पेबाज मौके से दूर भाग चुके थे। पुलिस रिपोर्ट लिखकर कार्रवाई कर रही है।

ज्योतिष के बहाने महिला को दिया झांसा, जबतक समझ पाती जेबर-नगदी ले उड़े 

गुरुवार को तिंदवारी के परसोड़ा गांव निवासी विष्णु मिश्रा की बेटी निधि अपने भाई आशुतोष मिश्रा के साथ तिंदवारी कस्बे में साप्ताहिक बाजार में सामान खरीदने गई महिला से टप्पेबाजो ने झांसा देकर लाखों के जेबर-नकदी लूट लिए। खुद के साथ टप्पेबाजों की कारस्तानी समझ में आते महिला बदहवास होकर चीख-चीखकर रोने लगी। स्थानीय पुलिस टप्पेबाजों की धरपकड़ में हाथ पांव मारती रही। लेकिन टप्पेबाज पुलिस के हत्थे नहीं लगे। निधि की शादी बबेरू कोतवाली के सिमौनी गांव में हुई है और इस समय मायके आई हुई थी। घटना के समय वह पैदल पपरेन्दा तिराहे की तरफ जा रही थी।

रास्ते में एक बाइक सवार उसके आगे आकर रुका और किसी को ज्योतिष से विचार कर बताने लगा। निधि भी रूककर उनकी बात सुनने लगी। थोड़ी देर में टप्पेबाज ने निधि को ज्योतिष बताना शुरू कर दिया और झांसा देकर उनसे मंगलसूत्र, अंगूठी, सोने की चेन और 24 हजार की नगदी ले ली। इसके बाद टप्पेबाज और दूसरे व्यक्ति का कुछ पता नहीं चला। लुटने का आभास होते ही महिला बदहवास हो गई। लोग दिनदहाड़े हुई इस घटना को लेकर परेशान नजर आए।