Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

घिनौनापनः बैंक मैनेजर ने किसान की पत्नी से लोन के बदले मांगा शारीरिक सुख

समरनीति न्यूज, नई दिल्लीः देश में किसानों की दुर्दशा और दर्द किसी से छिपा नहीं है। खासकर बात जब महाराष्ट्र और यूपी के बुंदेलखंड के किसानों की हो। किसानों का बैंकर्स द्वारा शोषण और इसकी शिकायतें भी कोई नई बात नहीं है। लेकिन इस बार महाराष्ट्र में एक बैंक मैनेजर ने घिनौनेपन की सारी हदें ही पार कर दीं। एक किसान की पत्नी से बैंक मैनेजर ने पहले तो फोन करके अश्लील बातें करना शुरू कर दिया। बाद में लोन देने के बदले उससे शारीरिक सुख की मांग करने लगा। किसान की पत्नी ने बैंक मैनेजर की सारी बातें मोबाइल पर रिकार्ड कर लीं। बाद में पति के साथ थाने जाकर बैंक मैनेजर और उसके सहयोगी चपरासी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

लोन लेने पत्नी के साथ बैंक गया था किसान, मोबाइल नंबर मांगने पर दिया था पत्नी का नंबर 

मामला महाराष्ट्र के बुल्डाना जिले से जुड़ा है। वहां के दताला गांव में रहने वाला एक किसान मानसून के समय को देखते हुए बुआई को लेकर चिंता में था। वह अपनी पत्नी के साथ सेंट्रल बैंक आफ इंडिया की शाखा में लोन मांगने पहुंचा। वहां बैंक मैनेजर राजेश हिवसे ने उससे मोबाइल नंबर मांगा। किसान ने मैनेजर को अपनी पत्नी का मोबाइल नंबर दे दिया। इसके बाद मैनेजर उसकी पत्नी को फोन करके अश्लील बातें करने लगा।

मैनेजर ने पहले शुरू किया मोबाइल पर अश्लील बातें करना, फिर जल्दी लोन के बदले गंदा आफर 

इतना ही नहीं उसने किसान की पत्नी से कहा कि जल्दी लोन चाहिए तो बदले में शारीरिक सुख देना पड़ेगा। उसने और भी गंदे प्रलोभन किसान की पत्नी को दिए। किसान की पत्नी ने समझदारी दिखाते हुए उसकी सारी बातचीत को फोन में रिकार्ड कर लिया। बाद में पति को सारी बातें बताईं। किसान और उसकी पत्नी ने रिकार्ड हुई बैंक मैनेजर की काली करतूत को पुलिस को सौंपते हुए उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है।

बैंक मैनेजर और चपरासी के खिलाफ रिपोर्ट, दोनों पुलिस के पहुंचने से पहले ही बैंक से हुए फरार  

मामले में बैंक के चपरासी के खिलाफ भी रिपोर्ट लिखाई गई है। बताया जाता है कि चपरासी भी बैंक मैनेजर का गंदा आफर लेकर एक बार किसान के घर पहुंचा था। पुलिस के जांच अधिकारी बी.आर. गावंडे और उनकी टीम बैंक मैनेजर को गिरफ्तार करने पहुंचे तो वह भाग चुका था।

बैंक का चपरासी भी फरार बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मैनेजर को गिरफ्तार करके जेल भेजा जाएगा। उधर, कांग्रेस नेता अशोक च्वाहाण ने इस घनटा की कड़ी निंदा की है। साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।