Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में 14 और कोरोना पाॅजिटिव केस सामने आए, कुल संख्या 421

Corona: Investigation report of 41 people in Banda came negative
सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में कोरोना संक्रमितों की संंख्या लगातार बढ़ती जा रही है। देर शाम आई रिपोर्ट में जिले में 14 और कोरोना पाॅजिटिव केस सामने आए हैं। इसके बाद जिले में कोरोना के कुल संक्रमितों की संख्या 421 हो गई है। वहीं एक्टिव केस 151 बताए जा रहे हैं। स्वास्थ विभाग के अधिकारियों का कहना है कि संबंधित इलाकों में सेनेटाइजेशन का काम किया जा रहा है। शुक्रवार को हमीरपुर की रहने वाली 70 वर्षीय वृद्धा की बांदा मेडिकल कालेज में कोरोना से मौत हो गई। वहीं 14 नए केस भी सामने आए हैं।

शहर में बढ़ रहा कोरोना का दायरा

शुक्रवार को ही आई रिपोर्ट में ट्रूनेट से जांच के दौरान शहर के रहने वाला एक 24 वर्षीय युवक कोरोना पाॅजिटिव मिला है। साथ ही शंभूनगर मुहल्ले के 40 साल के युवक और कटरा मुहल्ले 64 वर्षीय वृद्ध भी कोरोना पाजिटिव मिले हैं।

ये भी पढ़ेंबांदा DM व 36 स्टाफ की कोरोना जांच हुई, यह है रिपोर्ट..

एंटीजेन की जांच में अतर्रा में दो, नरैनी के गायत्री नगर में दो, चिलेहटा गांव में 32 वर्षीय युवती, शहर की रहने वाली एक महिला, इंदिरा नगर निवासी एक युवक, अतर्रा में 44 वर्षीय महिला, शहर के कालू कुआं में 30 वर्षीय युवक और कटरा मुहल्ला निवासी 45 वर्षीय महिला व 50 वर्षीय व्यक्ति में कोरोना संक्रमण मिला है। इसी क्रम में शहर के मर्दननाका इलाके में 62 वर्षीय वृद्ध समेत 20 वर्षीय युवक तथा छोटी बाजार मुहल्ला निवासी 60 वर्षीय महिला और 45 वर्षीय युवक भी कोरोना संक्रमित मिला है।

ये भी पढ़ें : बांदा मेडिकल कालेज में कोरोना से वृद्ध महिला की मौत