Saturday, September 26सही समय पर सच्ची खबर...
Shadow

बांदा ADM आफिस के कर्मचारी समेत 29 नए पाॅजिटिव केस मिले

Kovid-19: 35 new positives including 14 detainees of jail in Banda, total number

समरनीति न्यूज, बांदा : कोरोना संक्रमण का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक के बाद एक मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। शनिवार को आई रिपोर्ट में अब तक जिले में पाॅजिटिव केस की संख्या 1304 हो गई है जबकि एक्टिव केस की संख्या 602 हो गई है। अपर जिलाधिकारी कार्यालय में एक कर्मचारी समेत कुल 29 नए कोरोना संक्रमित केस मिले हैं। बता दें कि इससे पहले एडीएम बांदा, फिर उनकी पत्नी और बेटी भी कोरोना पाजिटिव आ चुकी हैं।

कुल मरीजों की संख्या 1304, एक्टिव 602 हुए

चित्रकूटधाम मंडलायुक्त गौरव दयाल की ओर से जारी रिपोर्ट में कहा गया है कि लालथोक अतर्रा में 3, बबेरू में 5, आवास विकास में 2, पोंगरी नरैनी में 2, एडीएम कार्यालय में 1, परशुराम तालाब में 1, मेडिकल कालेज में 1, विकास नगर तिंदवारी में 1, डिग्गी चैराहा में 1, तुलसी नगर में 2, इंदिरा नगर में 3, कालूकुआं तिंदवारी रोड में 1, मर्दननाका में 1 कोरोना संक्रमित मिला है।

ये भी पढ़ें : बांदा की बेटी शक्ति त्रिपाठी का PCS में चयन, जिले का नाम रोशन किया

इसी क्रम में  इंदिरा नगर में एचएल इंटर कालेज के पास 1, कांशीराम कालोनी निम्नीपार में 1, क्योटरा मुक्तिधाम मार्ग गली नंबर दो में 1 और सिविल लाइन एचडीएफसी बैंक का 1 कर्मचारी कोरोना कोरोना संक्रमित मिला है। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. एनडी शर्मा का कहना है कि जहां-जहां पाजिटिव केस मिल रहे हैं, वहां पर सेनेटाइजेशन कराया जा रहा है। इसके साथ ही इलाकाई लोगों की एंटीजेन किट के जरिए जांच भी कराई जा रही है।

ये भी पढ़ें : बड़ी खबर : UP में 8 जिलों के SP समेत 13 IPS अफसरों के तबादले