Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में एक सैंकड़ा के पास पहुंच रहे कोरोना केस, 3 और मिलने के बाद..

corona report of the principal of the medical college is positive

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में कोरोना से हालात गंभीर होते जा रहे हैं। संक्रमितों की संख्या 1 सैंकड़ा के पास पहुंच रही है। गुरुवार को बांदा में कोरोना के तीन और नए मामले सामने आए हैं। अतर्रा के एक बुजुर्ग आरटीपीसीआर की जांच में कोरोना संक्रमित पाए गए। ट्रूनेट मशीन में उनके परिवार के पति-पत्नी कोरोना पाजिटव पाए गए हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 91 पर पहुंच गई है। वहीं इनमें से 51 ठीक होकर घर लौट चुके हैं जबकि 41 अभी एक्टिव केस हैं। हालात गंभीर होते जा रहे हैं।

अतर्रा के दामूगंज इलाके में मिले तीनों मामले

लोगों को मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग के लिए जागरुक किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि अगर ऐसा नहीं करेंगे, मास्क नहीं लगाएंगे तो उनपर जुर्माना भी लगाया जाएगा। जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) डा. संपूर्णानंद मिश्र ने इसकी पुष्टि की। उन्होंने बताया कि ट्रूनेट मशीन में जांच के दौरान अतर्रा का रहने वाला एक दंपति कोरोना संक्रमित पाया गया है।

ये भी पढ़ेंः Covid-19: बांदा में गंभीर हुए हालात, आयुक्त-डीआईजी ने अधिकारियों की बैठक ली

यह दंपति अतर्रा कस्बे के दामूगंज इलाके का रहने वाला है। इलाके को हाटस्पाट घोषित कर दिया गया है। वहीं लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग कराई जा रही है। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. संतोष कुमार ने कहा कि पाजिटिव केस जहां मिले हैं, उस इलाके को सील करते हुए सेनेटाइजेशन कराया जाएगा। साथ ही संपर्क में आने वाले लोगों की सूची तैयार की जा रही है, ताकि उनकी भी जांच कराई जा सके।

ये भी पढ़ेंः Covid-19: बांदा में छात्र समेत डीएम कालोनी इलाके में एक और कोरोना संक्रमित मिला