Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

झांसी में दुकान में आग लगने से 1 परिवार के 4 की जलकर मौत, 1 गंभीर

4 people death in fire Jhanshi pipri bajar

समरनीति न्यूज, बांदा/झांसीः जिले में मंगलवार सुबह हुई एक दर्दनाक घटना ने सभी को हिलाकर रख दिया। एक किराना स्टोर की दुकान में धमाके के साथ लगी आग में जिंदा जलकर एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक महिला, एक बुजुर्ग और एक बच्ची शामिल है। वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से झुलस गया है। चार लोगों को बचा लिया गया है। चारों मकान की छत पर सो रहे थे। सभी को सीढ़ी से नीचे उतारा गया।

4 people death in fire Jhanshi pipri bajar

स्थानीय लोग जता रहे साजिश की आशंका

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की। फारेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है। प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शार्टसर्किट को माना जा रहा है लेकिन मौके के हालात किसी बड़ी साजिश की ओर इशारा कर रहे हैं। बताया जाता है कि झांसी जिले के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह दयाराम कॉलोनी में स्थित कुमुद किराना स्टोर में अचानक तेज धमाके के साथ आग लग गई।

4 people death in fire Jhanshi pipri bajar

सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। आग बुझाने के बाद जब दमकल और पुलिस के लोग भीतर घुसे तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। वहां 70 साल के कुमुद उदैनिया, 45 साल के जगदीश, महिला रजनी (30) और एक बच्ची मुस्कान की जलकर मौत हो चुकी थी। इस घटना में एक शख्स गंभीर रूप से झुलस गया है जबकि चार लोगों को पड़ोसियों ने सीढ़ी लगाकर छत से उतारा।

4 people death in fire Jhanshi pipri bajar

चारों छत पर सो रहे थे। घटना को लेकर पुलिस जहां जांच की बात कर रही है, वहीं स्थानीय लोग किसी बड़ी साजिश की आशंका जता रहे हैं। घटना की जानकारी पर एसएसपी ओपी सिंह भी मौके पर पहुंचे। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई है। मामले में डीआईजी सुभाष सिंह बघेल ने कहा है कि सीएफओ मामले की जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः मऊ में सिलेंडर फटने वाली घटना में मरने वालों की संख्या 13 हुई, घायलों की हालत गंभीर