Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

Covid-19 : बांदा में 1 परिवार के 32 सदस्यों समेत 44 नए केस, सिटी मजिस्ट्रेट ने किया दौरा

44 new positives including 32 members of 1 family in Banda, total number 807

समरनीति न्यूज, बांदा : जिले में कोरोना जांच रिपोर्ट में शहर के फूंटाकुआ इलाके में एक परिवार के कुल 32 सदस्यों समेत 44 केस सामने आए हैं। इनमें जिला अस्पताल के एक चिकित्सक समेत 10 जेलकर्मी भी शामिल हैं। इसके साथ ही जिला प्रशासन ने सेनेटाइजेशन और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ दूसरे कार्य तेज कर दिए हैं। सिटी मजिस्ट्रेट सुरेंद्र सिंह चाहल ने खुद फूटा कुआं इलाके में पहुंचकर संक्रमितों इलाकों का दौरा किया।

कुल संख्या 807, एक्टिव 360 केस

साथ ही लोगों से बात करके उनको कोरोना से बचाव के उपाए भी बताए। सिटी मजिस्ट्रेट ने संक्रमितों के घरों पर पहुंचकर उनकी कांटेक्ट लिस्ट भी तैयार कराई।

44 new positives including 32 members of 1 family in Banda, total number 807

बताते चलें कि शहर में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। कुल संक्रमितों की संख्या जहां 807 हो गई है। वहीं एक्टिव केस 360 हो चुके हैं।इसी दौरान सोमवार को आई जांच रिपोर्ट में 44 कोरोना पाजिटिव केस मिले हैं।

ये भी पढ़ें : बांदा : काल बनी ओवरलोडिंग, ट्रक की टक्कर से मोपेड सवार बुजुर्गों की जिंदा जलकर मौत, जाम-नारेबाजी

मुख्य चिकित्साधिकारी एनडी शर्मा ने बताया कि जेल के डाक्टर और 10 कर्मियों समेत पुलिस कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं शहर के इंदिरा नगर मोहल्ले में 8, जेल कालोनी में 3, रामनगर अतर्रा रोड में 3, एसपी आफिस में 3 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं कृषि विश्वविद्यालय, मर्दननाका, कटरा, जरैली कोठी, कालुकुआं, क्योटरा, जवाहर नगर, नरैनी, जिला अस्पताल, डिंगवाही, ग्राम धौंसड़, स्वराज कालोनी, आवास विकास, दुर्गापुर, बलखंडीनाका आदि इलाकों में भी 1-1 संक्रमित केस मिला है।

ये भी पढ़ें : बांदा में कस्तूरबा गांधी स्कूल के चौकीदार ने खुद को गोली से उड़ाया, छात्रा से अफेयर की चर्चा