Wednesday, April 24सही समय पर सच्ची खबर...

यूपी के अमेठी में भीषण हादसा, 5 लोगों की मौत, एक गंभीर

in Amethi five killed in road accident

समरनीति न्यूज, बांदाः यूपी के अमेठी जिले में सोमवार रात एक भीषण हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई। इस दौरान एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा तब हुआ जब एक बोलेरो गाड़ी में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं पुलिस हादसे की जांच में जुट गई है। यह हादसा अमेठी कोतवाली क्षेत्र में हाइवे पर हुआ है।

तेज रफ्तार में ट्रक की बोलेरो में टक्कर, 5 की मौके पर मौत

बताया जाता है कि अमेठी कोतवाली क्षेत्र के लाला का पुरवा भरेथा के रहने वाले 6 लोग सोमवार को बोलेरो से अपनी रिश्तेदारी में जाने के लिए निकले। ये सभी लोग गाड़ी से जिले के ही गौरीगंज थाना क्षेत्र के संभावा गांव पुहंचे थे।

accident 5 killed in amethi
सांकेतिक फोटो।

वहां से लौटकर सभी देर शाम संयुक्त जिला अस्पताल में भर्ती अपने परिचित मरीज का हाल-चाल लेने पहुंचे। फिर उसी बोलेरो से सभी लोग वापस अपने घरों के लिए लाला का पुरवा के लिए चल दिए। बताते हैं कि अमेठी कोतवाली क्षेत्र के बारहमासी कस्बे के पास सामने से एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने इनकी गाड़ी में टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ेंः सुनो चचा, कैसे हो पहचाना..सुनते ही चौंका पैरोल से भागा आतंकी जलीस, STF ने दबोचा

बताते हैं वाहनों की रफ्तार तेज होने के कारण टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पांचों की पहचान सुरेंद्र कश्यप (45), श्रीचंद (42), कल्पनाथ (43), धीरज (37) और मनोज (27) के रूप में हुई है। हादसे में 40 साल के बैजनाथ गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह क्षतिग्रस्त गाड़ी से निकालकर उनको ट्रामा सेंटर में ले जाकर भर्ती कराया है। वहां उनकी हालात गंभीर बताई जा रही है। हादसे की गंभीरता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि शवों को निकालने के लिए पुलिस को जेसीबी मशीन का सहारा लेना पड़ा।

ये भी पढ़ेंः अब भी भयावह दृश्य याद कर रो पड़ती हैं रेखा, कन्नौज में बस में यात्रियों के जिंदा जलने का मामला