Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

Covid-19 : कानपुर में 8 की मौत, छिपाने व लापरवाही पर 3 डाक्टर हटे

Big news: 7 more Corona positive cases including two women in Banda
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुर : जिले में कोरोना का प्रकोप जारी है। बीते 24 घंटे में कोरोना से 8 और लोगों की मौत हो गई है। वहीं 265 नए कोरोना मरीज सामने आए हैं। इसके साथ ही कोरोना से मरने वालों की जिले में कुल संख्या जहां 628 हो गई है, वहीं कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 23,999 हो गई है। हालांकि, इनमें से 18,978 मरीज ठीक होकर घर लौट गए हैं। एक्टिव केस 4393 बताए जा रहे हैं। इसी तरह जिले में दो डाक्टरों को भी लापरवाही पर हटा दिया गया है। इनमें बिल्हौर के सीएचसी अधीक्षक भी शामिल हैं।

अलग-अलग बीमारियों से भी थे ग्रसित

सीएमओ डा अनिल मिश्रा ने बताया है कोरोना से 2 महिलाएं व 6 पुरुषों की मौत हो गई है। कहा कि इन सभी को गंभीर बीमारियां थीं। इनमें काकादेव की 65 वर्षीय एक महिला, पनकी की 20 साल की युवती, बादशाहीनाका के 70 वर्षीय बुजुर्ग, गोविंद नगर के 72 वर्षीय बुजुर्ग, वृंदावन, शास्त्री नगर, इंद्रानगर तथा एक अन्य व्यक्ति शामिल हैं। डाक्टर का कहना है कि इन मरीजों को सुगर, हाइपरटेंशन, किडनी और निमोनिया जैसी दूसरी बीमारियां भी थीं।

इन डाक्टरों को कार्रवाई के तहत हटाया

उधर, खुद को हुए कोरोना संक्रमण को छिपाने तथा बिना सूचना अपार्टमेंट में आइसोलेशन होने पर बिल्हौर सीएचसी के अधीक्षक डा. अनिल तिवारी को देर रात हटा दिया गया है।

ये भी पढ़ें : कानपुर में सेक्स रैकेट का खुलासा, आपत्तिजनक हालत में मिलीं दो युवतियां-एक युवक

इतना ही नहीं वहां इमरजेंसी ड्यूटी से अनुपस्थत डा. स्वाति को भी वहां से हटा दिया गया है। कहा जा रहा है कि वह चार दिन से ड्यूटी से गायब थीं। इसी क्रम में शिवराजपुर में सीएचसी की डा. रेखा भी गैरहाजिर चल रही थीं। उनको भी हटाने के आदेश हुए हैं।

ये भी पढ़ें : Bollywood : सुपर फिट Actress जैकलीन की लेटेस्ट Photos ने इंटरनेट पर ढाया कहर