Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

देखें लाइव वीडियोः हाईटेंशन विद्युत लाइन से टकराया ताजिया, आग के बाद करंट से 17 झुलसे, चार रेफर

समरनीति न्यूज, अमरोहाः आज यहां जिले के डडौली थाना क्षेत्र के ग्राम असगरी में ताजिया से टकराने के बाद हाईटेंशन लाइन का तार टूटकर मोहर्रम के जुलूस में शामिल ट्राली पर गिर गया। इससे ट्राली पर सवार 17 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। मौके पर हड़कंप मच गया। लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। किसी तरह ट्रैक्टर को किनारे किया गया। लेकिन तबतक 17 लोग गंभीर रूप से झुलस चुके थे। गनीमत यह रही कि तार टूटकर नीचे नहीं गिरा। वरना सैकड़ों लोगों की जान से हाथ धोना पड़ता।

अमरोहा जिला अस्पताल में भर्ती हाईटेंशन तार से झुलसे लोग।

बताते हैं कि सैकड़ों लोगों का हुजूम मोहर्रम का जुलूस लेकर गांव असगरी से करबला की ओर बढ़ रहा था। इसी दौरान रास्ते में ताजिया की उपरी हिस्सा हाईटेंशन तारों से टकरा गया। इससे उसमें आग लग गई। वहीं हाईटेंशन तार से करंट ट्रैक्टर ट्राली में भी उतर गया।

ये भी पढ़ेंः भाजपा नेता के खिलाफ मुकदमा लिखाने वाली प्रियंका ने मांगी सुरक्षा 

ट्राली पर सवार 17 लोग गंभीर रूप से झुलस गए। इन सभी को मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां से चार को गंभीर हालत में तुरंत ही प्री ट्रीटमेंट के बाद दिल्ली सफ्दरगंज अस्पताल रेफर कर दिया गया।

अमरोहा जिला अस्पताल में भर्ती हाईटेंशन तार से झुलसा बच्चा व अन्य।

बाकी लोगों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। झुलसे हुए लोगों में कुछ बच्चे भी शामिल हैं। चिकित्सकों का कहना है कि सभी को ट्रीटमेंट दिया जा रहा है। फिलहाल इनमें से किसी की हालत ज्यादा गंभीर नहीं है। ये सभी झुलसे हुए हैं जो समय से ठीक हो जाएंगे।

ये भी पढ़ेंः सुनिये आडियोः अंडरवर्ल्ड डान रवि पुजारी की बीजेपी नेता को धमकी, 5 करोड़ दो, नहीं तो ठोक देंगे !

घटना की जानकारी के बाद विद्युत विभाग के लोगों ने मौके पर पहुंचकर तार को वहां से हटाया है। घटना को लेकर लोगों में नाराजगी है। वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंची हुई है। पुलिस ने घटना के संबंध में गांव के लोगों से भी पूछताछ की है। वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भी पहुंचाया। पुलिस का कहना है कि मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है।