Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

मेरठ में बीजेपी के फायरब्रांड विधायक संगीत सोम के घर ग्रेनेड से हमला, ताबड़तोड़ गोलीबारी में बाल-बाल बचे

ग्रनेड हमले के बाद बीजेपी विधायक संगीत सोम के घर पर जांच करती फारेंसिक टीम और पुलिस।

समरनीति न्यूज, मेरठः बीजेपी के फायरब्रांड विधायक संगीन सोम पर बीती देर रात बदमाशों ने ग्रेनेड से हमला किया। ये विधायक के घर पर किया गया। संगीन सोम मेरठ की सरधना सीट से विधायक हैं। बताया जता है कि बदमाशों ने जो ग्रेनेड फेंका वह फटा नहीं। वरना बड़ी अनहोनी हो सकती थी। इस मामले में विधायक सोम का कहना है कि उनको इस तरह की वारदात का कोई अंदेशा नहीं था क्यों कि हाल-फिलहाल कभी कोई धमकी उनको नहीं मिली है।

वारदात से इलाके में मचा हड़कंप, छानबीन में जुटी पुलिस  

हांलाकि विधायक ने कहा कि दो साल पहले जरूर उनको ग्रेनेड से हमले की धमकी मिली थी। बताया जाता है कि वारदात बुधवार रात लगभग 1 बजे की है। विधायक संगीत सोम कैंट इलाके में अपने घर में सो रहे रहे थे। गेट पर गार्ड भी तैनात था।

ये भी पढ़ेंः प्रमोशन में अनुसूचित जाति/जनजाति के कर्मचारियों को मिलता रहेगा आरक्षण – सुप्रीम कोर्ट

बताते हैं कि इसी दौरान एक स्विफ्ट कार गेट पर आकर रूकी और उसमें सवार लोगों ने उतरकर विधायक के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गार्ड ने उनको ललकारा तो फायरिंग करने वाले बदमाश घर पर ग्रेनेड फेंककर फरार हो गए। ग्रेनेड विधायक के घर में खड़ी कार के नीचे जा गिरा।

ये भी पढ़ेंः सत्ता का नशाः बीजेपी विधायक ने़ DM के सामने डीआईओएस को पीटा..

घटना से वहां बुरी तरह से हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। उधर, एसएसपी मेरठ ने कहा है कि पुलिस को मौके से गोलियों के खोखे और एक ग्रेनेड मिला है। फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः आधार पर सुप्रीमकोर्ट का महत्वपूर्ण फैसला: अब बैंक, परीक्षाओं और मोबाइल के लिए अनिवार्य नहीं ‘आधार कार्ड’

गार्ड के केबिन और मेन गेट को निशाना बनाकर फायरिंग की गई है। पुलिस अधिकारी का कहना है क सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है। बीजेपी विधयाक संगीत सोम फायर ब्रांड नेता हैं और वर्ष 2013 के मुजफ्फरनगर दंगों के दौरान वह चर्चा में आए थे। इस दौरान उनके ऊपर कई तरह के आरोप भी लगे थे।