Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

टीवी धारावाहिकों के कलाकार आलोक नाथ पर रेप का आरोप

आलोक नाथ।

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः टीवी की दुनिया के संस्कारी बाबू की छवि रखने वाले आलोक नाथ पर बलात्कार और मारपीट के आरोप ने सभी को हिलाकर रख दिया है लेकिन ये आरोप खुद एक पूर्व धारावाहिक निर्माता विनिता नंदा ने लगाए हैं। विनिता खुद एक जानी-मानी महिला निर्माता रहीं हैं। इसलिए आलोक नाथ की मुश्किलें बढ़ सकती हैं क्योंकि लोग भले ही उनको अच्छे रोल में देखते रहे हों। लेकिन आरोपों में अगर सच्चाई है तो आने वाले दिनों में हालात बदल सकते हैं।

टीवी धारावाहिकों की पूर्व निर्माता विनिता नंदा ने लगाया आरोप 

हांलाकि खुद लगे बलात्कार के आरोपों के बाद अभिनेत आलोक नाथ ने भी अपना पक्ष रखा है। आलोक नाथ का कहना है कि उन्होंने बलात्कार नहीं किया। हो सकता है कि किसी और न किया हो।

ये भी पढ़ेंः  तो क्या; वाकई शादी से पहले ही मिथुन के बेटे की हो जाएगी गिरफ्तारी 

बताते चलें कि 90 के दशक में टीवी धारावाहिक की जानी-मानी निर्माता रही विनिता नंदा ने बीती देर रात एक लंबी फेसबुक पोस्ट की। इसमें उन्होंने अपनी आपबीती को दुनिया के सामने रखते हुए सभी को चौंका दिया।

आलोक नाथ ने आरोपों को गलत ठहराया 

दरअसल, इस पोस्टम में उन्होंने आलोक नाथ पर रेप का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं है विनिता ने आरोपों में कहा है कि आलोक नाथ ने उन्हें पहले जबरन शराब पिलाई और उनका बलात्कार किया। इतना ही नहीं उनको बुरी तरह से मारापीटा था।

ये भी पढ़ेंः गोरखपुर जेल से रिहा हुई यूक्रेन की शातिर माडल डारिया मोलचन

बताया कि ये उस समय की बात है जब आलोक नाथ टीवी धारावाहिक की दुनिया के सुपर स्टार हुआ करते थे। विनिता ने यहां तक लिखा है कि इस दुखद घटनाक्रम के बाद ही वे इतना घबरा गईं कि खुद का ख्याल नहीं रख सकीं और आखिरकार नशे की दुनिया में बुरी तरह से डूब गई थीं।

मामले में आलोकनाथ ने सफाई देते हुए कहा है कि “ये समय ऐसा है जब महिलाएं जो भी कहेंगी उसे सही मान लिया जाएगा। ऐसे में अपने लिए मैं इस मामले को लंबा नहीं खींचना चाहता।”

ये भी पढ़ेंः अमरिका में भारतीय अभिनेत्रियों से देहव्यापार कराने वाला इंडियन कपल गिरफ्तार

हांलाकि इसके साथ ही आलोक ने जोड़ा है कि वह इस बात से इनकार नहीं करेंगे कि उनके साथ कुछ ऐसा हुआ होगा, लेकिन वह सब उन्होंने नहीं किया है। आलोक ने कहा है कि किसी समय पर वह (विनिता) एक अच्छी दोस्त हुआ करती थीं।