Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊः महिला डाक्टर ने तोड़ा दम, सिनियर डाक्टर पर उत्पीड़न की F.I.R.

समरनीति न्यूज, लखनऊः सुसाइड की कोशिश करने वाली किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी की महिला डाक्टर की मौत हो गई। ट्रामा सेंटर में डाक्टरों ने उनकी जान बचाने की भरपूर कोशिश की। लेकिन उनकी हालत लगातार बिगड़ती चली गई। बताते हैं कि डाक्टर की बहन की तहरीर पर एक सीनियर डाक्टर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने और प्रताड़ित करने का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

सीनियर डाक्टर के खिलाफ उत्पीड़न और सुसाइड को उकसाने की रिपोर्ट 

बताते चलें कि महिला जूनियर डॉक्टर मनीषा ने बेहोशी का इंजेक्शन लगा सोमवार को जान देने की कोशिश की। इसके बाद उनको चिंताजनक हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। वहां डाक्टर लगातार उनको बचाने का प्रयास कर रहे थे लेकिन उनको नहीं बचाया जा सका।

ये भी पढ़ेंः आम इंसान से औसतन 10-12 साल कम जिंदगी जीते हैं डाक्टर्स 

डॉक्टर की बहन दीपा शर्मा ने आरोप लगाया है कि एक सीनियर डाक्टर उनकी बहन को प्रताड़ित कर रहा था और उसने उनकी बहन को आत्महत्या के लिए उकसाया है। पुलिस ने बहन की तहरीर पर सीनियर डाक्टर उधम सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

एसएसपी भी पहुंचे मौके पर 

घटना की जानकारी पर एसएसपी कलानिधि नैथानी और केजीएमयू के वीसी मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने कहा कि सीनियर डॉक्टर के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्जकर ली गई है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में न्यूरो सर्जन के खिलाफ रेप का मुकदमा, छात्रा बोली-नशीली दवा देकर बनाया वीडियो

जांच में अगर आरोप सही पाए गए तो सीनियर डॉक्टर को जेल भेजा जाएगा। चर्चा है कि रेजिडेंट डॉक्टर की प्रताड़ना से तंग आकर महिला जूनियर डॉक्टर ने बुद्धा हॉस्टल में बेहोशी का हेवीडोज वाला इंजेक्शन लगा लिया था। इसके बाद उनको गंभीर हालत में इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। वहां उनकी हालत लगातार खतरे में बनी हुई थी।