Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

कांग्रेस के दिग्गज नेता का बेटा निकला, जिसपर आशीष पांडे ने तानी थी पिस्टल, अब गैरजमानती वारंट जारी

समरनीति न्यूज, डेस्कः दिल्ली के होटल हयात में यूपी के पूर्व बसपा सांसद राकेश पांडे ने जिस लड़के और उसकी महिला साथी पर पिस्टल तानी थी वह एक दिग्गज कांग्रेसी नेता का बेटा निकला। अब उसकी पहचान भी सामने आ चुकी है। आपको बताते चलें कि बसपा नेता के बेटे ने खुलेआम 5 स्टार होटल में एक महिला पर पिस्टल तान दी थी। बचाव में आए उसके साथी पर भी पिस्टल तानी थी। बसपा नेता के बेटे आशीष पांडे ने खुलकर गुंडागर्दी दिखाई।

आरोपी रईसजादे आशीष पांडे के खिलाफ गैरजमानती वारंट 

इस मामले में नया खुलासा चौंकाने वाला है। दरअसल, लड़की के साथ मौजूद लड़का कांग्रेस के पूर्व विधायक कंवर करन सिंह का बेटा गौरव है। इस विषय में बोलते हुए खुद पूर्व कांग्रेसी विधायक कंवर करन सिंह ने कहा कि शनिवार को उनका बेटा हयात होटल में एक पार्टी में शामिल होने गया था।

ये भी पढ़ेंः प्रयागराजः कैमरे में कैद हुई शूटर की हत्या, पूजा पंडाल में बरसीं गोलियां और बम  

वहां आशीष पांडे नाम के व्यक्ति ने उसके उपर पिस्टल तानी। कांग्रेस नेता ने कहा कि इस घटना से परिवार सदमे में हैं और वीडियो में जिस तरह आरोपी आशीष गुस्से में दिख रहा है, वह काफी भयावह है। कहा कि अगर ईश्वर साथ ना होता तो आरोपी उनके बेटे के साथ कुछ भी कर सकता था।

दिल्ली के मॉडल टाउन विधानसभा सीट से विधायक थे कंवर करण सिंह 

बताते चलें कि कवर करण सिंह दिल्ली के मॉडल टाउन विधानसभा सीट से विधायक रहे हैं। पूर्व विधायक कंवर करण सिंह ने कहा कि उन्होंने पुलिस से शिकायत दर्ज करा दी है। साथ ही गुजारिश की है कि ऐसे लोगों के साथ सख्त कार्रवाई की जाए। बताते चलें कि शनिवार देर रात आशीष पांडे नशे में धुत होकर महिला टॉयलेट में घुस गया था।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली के 5 स्टार होटल में लड़की पर पिस्टल तानने वाले पूर्व बसपा विधायक के पुत्र आशीष पांडे को पकड़ने पहुंची पुलिस

वहां महिला के विरोध करने पर गुस्से में आग बबूला होकर बसपा नेता के बिगड़ैल पुत्र ने महिला और गौरव पर पिस्टल तान दिया था। आशीष पांडे ने खुलेआम दोनों को गालियां बकीं और जान से मारने की धमकी भी दी थी। वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी आशीष किस तरह बौखलाया हुआ हवा में असलहा लहरा रहा है और बेखौफ गुंडागर्दी कर रहा है। उधर, दिल्ली पुलिस ने आरोपी रईसजादे के खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी किया है। उसकी तेजी से तलाश की जा रही है।