Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

सभापति रमेश यादव के बेटे की संदिग्ध मौत, आनन-फानन में अंतिम संस्कार करने जा रहे परिजनों को पुलिस ने रोका

अभिजीत की संदिग्ध मौत के बाद मौके पर जमा भीड़।

समरनीत न्यूज, लखनऊः राजधानी में विधानपरिषद के सभापति रमेश यादव के छोटे बेटे अभिजीत की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिवार के लोगों का कहना है कि सीने में दर्द उठने के बाद उसकी मौत ही है। परिवार के लोग किसी पर कोई शक जाहिर नहीं कर रहे हैं लेकिन घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हैं।

मां ने कहा अचानक सीने में दर्द के बाद हुई मौत 

बताया जाता है कि हजरतगंज थाना क्षेत्र के डी-ब्लाक में 28 नंबर कमरे में रहने वाले विधानपरिषद के सभापति रमेश यादव के छोटे बेटे अभिजीत की अचानक मौत हो गई। बताया जाता है कि कमरे में अभिजीत की मां और भाई मौजूद थे।

ये भी पढ़ेंः भाजपा के गुंडे सभासद ने दरोगा को थप्पड़ों से बुरी तरह गिराकर पीटा, वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई

परिवार के लोगों द्वारा आनन-फानन में उसके शव को गोमतीनगर रोड स्थित भैंसाकुंड ले जाया गया। लेकिन इसी बीच सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को रुकवा दिया। पुलिस का कहना था कि पहले शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

परिजन नहीं कराना चाहते थे पोस्टमार्टम 

उधर, मृतक अभिजीत की मां का कहना है कि बेटे के सीने में अचानक तेज दर्द हुआ है जबतक डॉक्टर को बुलाया जाता उसकी मौत हो चुकी थी। वह किसी पर कोई शक जाहिर नहीं कर रही हैं।

ये भी पढ़ेंः शिक्षामित्र ने लगाई फांसी, एक अधिकारी व साथी शिक्षक पर प्रताड़ना का आरोप वाला सुसाइड नोट छोड़ा

हांलाकि उन्होंने बताया है कि उनके पति की दो पत्नियां हैं लेकिन उनके बेटे की मौत के वक्त दूसरी बीवी का बेटा घर के नीचे था। मृतक अभिजीत बीएससी का छात्र था। अधिकारियों के निर्देश के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।