Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

ओवरलोडिंग और अवैध खनन पर सख्त मंत्री की बैठक से खनिज अधिकारी नदारद, स्पष्टीकरण तलब

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के प्रभारी व सिंचाई मंत्री धर्मपाल सिंह ने विकास भवन सभागार में विकास कार्यों की समीक्षा की। समीक्षा बैठक में नदारद खनिज अधिकारी व समग्र ग्राम विकास योजना में संतोषजनक परिणाम न मिलने पर जिला पंचायत राज अधिकारी से स्पष्टीकरण तलब करने के निर्देश दिए।

विकास योजनाओं की प्रभारी मंत्री ने जांची रफ्तार 

बांदा पहुंचे प्रभारी मंत्री ने शुक्रवार को कलेक्ट्रेट में विकास कार्यों की समीक्षा बैठक की। मंत्री ने कहा कि अवैध खनन और ओवरलोडिंग हर हाल में रोकी जाए। साथ ही सिंचाई विभाग के अधिकारियों से कहा कि 22 दिसंबर तक हर हाल में राजकीय नलकूप लगा दिए जाएं।

ये भी पढ़ेंः विकास और योजनाओं से जुड़े सवालों को लेकर छात्र-छात्राओं ने शांत की जिज्ञासाएं

एसपी से अपराधियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई करने को कहा। मंत्री ने सरकारी जमीनों से अतिक्रमण हटाने और भूमाफियाओं के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए। सीडीओ से कहा कि हैंडपंपों को जल्द से जल्द ठीक कराया जाए।

सांसद ने उठाया ओवरलोडिंग और अवैध खनन का मुद्दा 

बैठक में सांसद भैरो प्रसाद मिश्रा ने अवैध खनन और ओवरलोडिंग का मुद्दा उठाया। वहीं सदर विधायक ने गांवों में हैंडपंप के रिबोर का मुद्दा उठाया। बबेरू विधायक चंद्रपाल कुशवाह, नरैनी विधायक राजकरन कबीर ने मंत्री का ध्यान प्रधानमंत्री सड़क योजना की ओर दिलाया।

ये भी पढ़ेंः मां की ममता और पुलिस का फर्ज, बखूबी साथ-साथ निभा रहीं अर्चना, डीआईजी ने समर्पण देख किया सम्मानित

जिलाधिकारी हीरालाल और एसपी एस आनंद ने कहा कि मंत्री की बैठक में जो भी सुझाव और निर्देश मिले हैं उनपर जल्द अमल कराया जाएगा। बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष लवलेश सिंह भी मौजूद रहे। लगभग सभी प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।