Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

यूनिवर्सिटी हास्टल में लंबे समय से फरारी काट रहे 25 हजार के इनामी छात्र नेता की गोली मारकर हत्या

समरनीति न्यूज, प्रयागराज : बीती देर रात इलाहाबाद विश्वविद्यालय के पीसीबी हॉस्टल में एक इनामी छात्र नेता अच्युतानंद उर्फ सुमित शुक्ला की हत्या कर दी गई। गोली मारकर हुई इस हत्या के बाद यूनिवर्सिटी में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। मामले में हत्या का आरोप सीएमपी डिग्री कॉलेज के मौजूदा छात्रसंघ अध्यक्ष पर लग रहा है।

ये भी पढ़ेंः दिल्ली से दिपावली मनाने खुशी-खुशी जा रहा था घर, रास्ते में हैवानों ने बेरहमी से मार डाला

बताया जाता है कि अच्युतानंद उर्फ सुमित शुक्ला इलाहाबाद विश्वविद्यालय का चर्चित छात्र नेता है और उसके उपर इस वक्त 25000 का इनाम घोषित था। पीसीबी हॉस्टल में बुधवार की देर रात सुमित को अज्ञात लोगों ने गोली मारी दी।

छात्र नेता अच्युतानंद उर्फ सुमित शुक्ला। (फाइल फोटो)

कई मुकदमों में था वांछित, 25 हजार का घोषित था इनाम 

गम्भीर हालत में उसे एसआरएन अस्पताल ले जाया गया। वहां सैकड़ों छात्रों की भीड़ जुट गई। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताते हैं कि जिस समय उसे गोली मारी गई उस समय वक्क हॉस्टल में एक बर्थडे पार्टी हो रही थी। घटना के बाद पुलिस ने हत्यारोपी की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी की। बताया जाता है कि प्रयागराज पुलिस काफी दिनों से सुमित की तलाश कर रही थी।

ये भी पढ़ेंः इलाहाबाद में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या, फ्रिज-अलमारी और अटैजी में मिली लाशें

उसके उपर इलाहाबाद समेत कई जिलों में आपराधिक वारदातों के दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। अब इस मामले में  सीएमपी डिग्री कॉलेज के मौजूदा छात्रसंघ अध्यक्ष पर हत्या का आरोप लगया जा रहा है। बताया जाता है कि हत्या का आरोप सीएमपी डिग्री कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष आशुतोष त्रिपाठी और उसके दो साथियों पर है। पुलिस ने इनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।