Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में 4 बीडीसी सदस्यों ने कामवाली महिला से किया गैंगरेप, जांच में जुटी है पुलिस

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, वाराणसी : नोएडा में कुछ दिन पहले सेक्स स्कैंडल में पकड़े गए दो बीडीसी सदस्यों ने अपनी हैवानियत का एक और गुल खिला दिया। जानने वाले के घर पहुंचकर उसके यहां काम करने वाली महिला से दो साथियों के साथ गैंगरेप कर डाला। पीड़ित महिला ने आरोपी बीडीसी सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस इन चारों की तलाश कर रही है। यह गैंगरेप का मामला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र का है।

वाराणसी के लंका थाना क्षेत्र में सनसनीखेज मामला  

बताया जाता है कि पीड़ित महिला का आरोप है कि जिस घर में वह काम करती है। वहां आरोपी बीडीसी सदस्य आते-जाते रहते थे। उनको नाश्ता-पानी देना उसका काम था। पीड़िता ने बताया है कि हाल में एक दिन साहब घर पर नहीं थे। तभी चारों लोग (बीडीसी सदस्य) घर पहुंचे।

ये भी पढ़ेंः नोएडा में दोस्त ने पार्टी के बहाने बुलाया होटल, फिर युवती से गैंगरेप 

इनके नाम कमलेश चौहान, राजन, किशन और विक्की थे। इन लोगों ने महिला से नाश्ता लेकर क्वार्टर में बुलाया। वहां जब महिला नाश्ता लेकर पहुंची तो चारों ने उसे दबोचा लिया। इसके बाद डरा-धमका कर चारों ने उसके साथ बारी-बारी से गैंगरेप कर डाला।

नोएडा सेक्स स्कैंडल में पकड़े जा चुके दो आरोपी  

बाद में पीड़िता को शिकायत करने पर जानमाल की धमकियां दीं। फिर भी हिम्मत जुटाते हुए  पीड़िता ने 30 अक्टूबर को वाराणसी के लंका थाने में चारों के खिलाफ रेप का मुकदमा लिखाया है। बताया जाता है कि इन चार लोगों में से 2 लोग, कुछ समय पहले नोएडा में सेक्स स्कैंडल में पकड़े गए थे।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ में न्यूरो सर्जन के खिलाफ रेप का मुकदमा, छात्रा बोली-नशीली दवा देकर बनाया वीडियो

उधर, इस मामले में पूछने पर लंका थाने के प्रभारी भारत भूषण त्रिपाठी का कहना है कि गैंगरेप की मुकदमा दर्ज है, मामले की जांच की जा रही है। जैसे ही जांच पूरी होगी, पूरे मामले को सार्वजनिक किया जाएगा। घटना के लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं सूत्रों का कहना है कि मामला हाईप्रोफाइल रेप आरोपियों से जुड़ा होने के कारण पुलिस भी फूंक-फूंककर कदम रख रही है।