Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

वीडियो में देखें- भाजपा विधायक का गुंडा पतिः तहसीलदार को थप्पड़ के बाद सीओ को मारी चप्पल

समरनीति न्यूज, लखनऊः बहराइच जिले की विनानपारा विधानसभा की भाजपा महिला विधायक माधुरी वर्मा के पति पूरी तरह से सत्ता के नशे में गुंडागर्दी पर उतर आया है। भाजपा विधायक के इस गुंडे पति ने पहले तहसीलदार को थप्पड़ मारा। यह मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था और अब एक सीओ को चप्पल फेंककर मारी है।

एडीएम-एएसपी के सामने थाने में सीओ को मारी चप्पल  

यह शर्मनाक वाक्या उस वक्त हुआ जब अपर जिलाधिकारी और एडिश्नल एसपी नानपारा कोतवाली में तहसीलदार को थप्पड़ मारे जाने की घटना की जानकारी ले रहे थे। इसी दौरान महिला भाजपा विधायक माधुरी वर्मा का पति दिलीप वर्मा ने अपने समर्थकों के साथ कोतवाली घुस गया।

ये भी पढ़ेंः चित्रकूट में भीषण हादसाः टेंपो पर डंपर पलटने से तीन लोगों की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

वहां उसने बदसलूकी करते हे सीओ नानपारा को चप्पल दे मारी। इससे अधिकारी भी सकते में आ गए। किसी तरह अधिकारियों ने पुलिस फोर्स के माध्यम से विधायक के पति दिलीप वर्मा को हटाया।

तहसीलदार को थप्पड़ मारने की जांच कर रहे थे अधिकारी 

बताते चलें कि एक दिन पहले भाजपा विधायक के इस पति ने नानपारा तहसीलदार के चैंबर में घुसकर उसे थप्पड़ मार दिया था। दरअसल, विधायक का पति पूर्व सपा विधायक भी रहा है और इसकी गुंडागर्दी के मामले पहले भी चर्चा में रहे हैं। शनिवार को तहसीलदार को थप्पड़ मारने की घटना के बाद सभी राजस्व कर्मियों ने हड़ताल कर दी थी। तब से कामकाज बंद है।

ये भी पढ़ेंः चंद रुपयों के लिए दर्जी ने मारा था फैशन डिजाइनर माला लखानी को, डर में कर डाला एक और कत्ल

पुलिस ने तहसीलदार के तहीर पर विधायक के पति के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की थी। इसी के बाद जिले के दोनों बड़े अधिकारी हालात का जायजा लेने पहुंचे थे।

गुंडागर्दी के बाद लगाया जाम 

सीओ को चप्पल मारने के बाद विधायक का पति दिलीप थाने के बाहर पहुंचा और अपने समर्थकों के साथ वहां जाम लगा दिया। इस दौरान वह खुलकर अधिकारियों को गालियां बकता रहा। बताते हैं कि इससे पहले भी भाजपा विधायक माधुरी वर्मा का पति दिलीप की गुंडागर्दीके कई किस्से रहे हैं।