Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

राममंदिर पर साक्षी महाराज का फिर बड़ा बयान, बोले- अब नहीं बना तो कभी नहीं बनेगा

समरनीति न्यूज, उन्नावः अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उन्नाव से भाजपा सांसद सच्चिदानंद हरिसाक्षी ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्नाव के नवाबगंज में क्षेत्र पंचायद के एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे शाक्षी महाराज ने कहा है कि आयोध्या में अब जल्द ही राम मंदिर का निर्माण संपन्न होगा।

सार्वजनिक शौचालयों का उद्घाटन करने पहुंचे थे साक्षी महाराज 

कहा कि अगर अब मंदिर नहीं बना तो कभी बनेगा भी नहीं। कहा कि अब राममंदिर निर्माण पर एक कदम भी पीछे नहीं हटेंगे। चाहे जो भी हो जाए। कहा कि मंदिर बनने की राह साफ हो चुकी है, मंदिर तो बनकर ही रहेगा।

ये भी पढ़ेंः चित्रकूट में आडवाणी-राफेल और नोटबंदी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी घेरा, जमकर बोला हमला

कहा कि राम मंदिर मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के रवैये की भर्त्सना करता हूं क्योंकि बहुत सारे अनावश्यक मामलों में निर्णय दिए हैं लेकिन अयोध्या के मुद्दे पर नहीं दिया है।

बोले, सोमनाथ की तर्ज पर बनेगा मंदिर 

कहा कि उनको मोदी सरकार से पूरी अपेक्षा है कि सोमनाथ की तर्ज पर लोकसभा में कानून बनाकर 2019 लोकसभा चुनाव से पहले ही मंदिर निर्माण शुरू कर देंगे। कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेताओं ने साक्षी महाराज को माला पहनाकर उनका स्वागत किया।

ये भी पढ़ेंः सत्ताधारी दल का झंडा लगी चलती स्कार्पियों में छात्रा से गैंगरेप, वीडियो बनाकर सड़क फेंककर भागे

इस दौरान भाजपा नेता एवं ब्लाक प्रमुख अरुण सिंह ने नवाबगंज को तहसील बनाने की बात फिर से दोहराते हुए कहा कि क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। इसके बाद नवाबगंज के ब्लाक कार्यालय के सव. रामनरेश विमल सभागार में क्षेत्र पंचायत व प्रधानों की बैठक संपन्न हुई। इसमें मनरेगा बजट 2019-2- रखा गया। इसकी अध्यक्षता ब्लाक प्रमुख अरुण सिंह ने की। मुख्य अतिथि सांसद साक्षी महाराज रहे।