Thursday, May 16सही समय पर सच्ची खबर...

खुद को नेता बताने वाले भाजपा मीडिया प्रभारी को दरोगा ने बीच सड़क पर धुना, हंगामे के बाद लाइन-हाजिर

समरनीति न्यूज, आगरा: यूपी की ताजनगरी आगरा में आज एक अजीबो-गरीब मामला प्रकाश में आया। मामूली विवाद में भाजपा मीडिया प्रभारी ने एक दरोगा को अपना परिचय बताते हुए थोड़ा नरमी की उम्मीद क्या की, दरोगा ने सरेआम उसकी धुनाई कर डाली। ऐसे में भाजपा के इन मीडिया प्रभारी महोदय ने तत्काल अपने वरिष्ठ नेताओं को आपबीती बताई। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने संबंधित थाने पर पहुंचकर हंगामा किया। अधिकारियों ने दरोगा को लाइन हाजिर करने का आश्वासन दिया। इसके बाद मामला शांत हुआ।

आगरा के शाहगंज थाने का मामला 

बताया जाता है कि मामला थाना शाहगंज क्षेत्र का है। वहां भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी हेमेन्द्र तिवारी का कहना है कि वह पार्टी दफ्तर के लिए निकले थे। इसी दौरान रास्ते में साकेत चौराहे के पास एक मित्र मिल गया और वह सड़क किनारे गाड़ी खड़ी करके बात करने लगे। तभी एक किशोर की उनकी गाड़ी में टक्कर हो गई। इसपर मीडिया प्रभारी और उक्त किशोर की बहस होने लगी। बात बढ़ने लगी।

ये भी पढ़ेंः कानपुरः बारात में खाना कम पड़ने पर हलवाई की पिटाई, बचाने पहुंची पुलिस से भी हाथापाई

तभी शाहगंज थाने के दारोगा कृष्ण कुमार वहां आ गए। दोनों को समझाने का प्रयास किया। तभी मीडिया प्रभारी ने दरोगा को खुद का परिचय दिया कि वह सत्ताधारी पार्टी भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी हैं। उनको लगा कि इसके बाद दरोगा जी उनके दवाब में आकर समर्थन में उतर आएंगे। लेकिन हुआ इसके उल्टा। दरोगा ने बिना रुके मीडिया प्रभारी महोदय की बीच सड़क पर सरेआम धुनाई कर डाली।

अधिकारियों ने लाइनहाजिर कर किया गुस्सा शांत 

इससे मीडिया प्रभारी के लोग भी दंग रह गए। आखिरकार किसी तरह लोगों दरोगा को शांत करके हटाया। इसके बाद मीडिया प्रभारी ने फोन करके भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को खुद से बदसलूकी और पिटाई की जानकारी दी।

ये भी पढ़ेंः हमीरपुर में बीजेपी नेता की पिटाई मामले में दरोगा भी निलंबित

भाजपा के जिला और शहर अध्यक्ष समेत तमाम कार्यकर्ता शाहगंज थाना पहुंचे और जमकर हंगामा किया। इस दौरान करीब दो घंटे तक भाजपाई थाने में हंगामा करते रहे। सूचना पर एसपी सिटी प्रशांत वर्मा और सीओ लोहामंडी चमन सिंह छावड़ा भी वहां पहुंचे। अधिकारियों ने दरोगा को लाइन हाजिर करने का आश्वासन देते हुए भाजपाइयों को शांत किया। हांलाकि एसपी सिटी और सीओ दोनों ही मीडिया से बिना बात किए ही निकल गए।