Saturday, May 11सही समय पर सच्ची खबर...

सनसनीखेज खुलासे के बाद बरेली जेल में शिफ्ट होगा माफिया अतीक अहमद, देवरिया डिप्टी जेलर समेत कई सस्पेंड

अतीक अहमद। (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, लखनऊ/बरेलीः राजधानी लखनऊ के व्यापारी को देवरिया जेल में बुलवाकर पीटने और प्रताड़ित करने वाला माफिया अतीक अहमद अब बरेली जेल में रहेगा। व्यापारी मोहित जायसवाल का मामला सामने आने के बाद अतीक अहमद को बरेली जेल शिफ्ट किया जा रहा है। उधर, शासन ने मामले में देवरिया के जेल के डिप्टी जेलर देवकांत यादव, हेड वार्डन मुन्ना पांडे, वार्डर राकेश शर्मा, रामआसरे को निलंबित कर दिया है। वहीं जेल अधीक्षक दिलीप पांडे और जेलर मुकेश कटियार के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।

दो गुर्गे हो चुके हैं गिरफ्तार

बताते चलें कि दो दिन पहले एक सनसनीखेज घटनाक्रम का खुलासा हुआ था। लखनऊ के कृष्णानगर इलाके के रहने वाले व्यापारी मोहित जायसवाल का लग्जरी कार समेत गोमतीनगर इलाके से अपहरण हो गया था। इस व्यापारी का आरोप है कि कार सवार अपहरणकर्ता सीधे उसे देवरिया जेल ले गए।

ये भी पढ़ेंः डान-माफियाओं की जेलों में अटकी हैं सांसें, क्योंकि डर सबको लगता है…

वहां जेल में बंद माफिया अतीक अहमद के सामने उसकी पेशी कराई गई। इतना ही नहीं जेल के अंदर ही उसकी जमकर पिटाई की गई। व्यापारी का आरोप है कि माफिया अतीक अहमद ने मोहित जायसवाल की 45 करोड़ से ज्यादा की गोसाईगंज स्थित जमीन भी खुद के नाम लिखवा ली। बाद में माफिया अतीक के गुर्गे उसे दोबारा देवरिया जेल से लखनऊ लाकर छोड़ गए।

ये भी पढ़ेंः मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा ने केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा, धनंजय सिहं, अलका राय पर लगाया पति की हत्या कराने का आरोप

व्यापारी ने कृष्णानगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने इस वारदात में शामिल माफिया के दो गुर्गों गुलामुद्दीन और इरफान को भी दबोच लिया है। बताते चलें कि माफिया अतीक के जेल में बंद रहते हुए वसूली और माफियागिरी का कोई नया मामला नहीं है बल्कि इससे पहले भी उसके कई मामले उजागर हो चुके हैं।