Friday, May 10सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में युवक की जिंदा जलकर मौत, संदिग्ध हालात में लगी घर में आग से 3 और घर हुए स्वाहा

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में हुए एक ह्रदय विदारक घटनाक्रम के दौरान एक घर में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग में जलकर घर में सो रहे एक युवक जिंदा जलकर मौत हो गई। इतना ही नहीं आग में आसपास के तीन घर भी चपेट में आ गए। इससे चार घरों की संपत्ति पूरी तरह से जलकर राख हो गई। हांलाकि मृतक के परिजनों का कहना है कि मृतक नशे का लती था और हो सकता है कि नशे की हालत में दीपक गिरने से आग लगी हो। हांलाकि पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। 

बबेरू के सत्नांव गांव का मामला 

बताया जाता है कि बबेरू थाना क्षेत्र के सत्नांव गांव निवासी लक्ष्मी प्रसाद के चार बेटे हैं। इनमें सबसे छोटा ओमकार (24) अविवाहित था और गांव में ही अलग घर में अकेला रहता था। बताते हैं कि बीती रात अचानक लोगों ने उसके घर और आसपास के घरों में आग की लपटे उठती देखीं। आग देखकर पूरे गांव में हल्ला मच गया। लोग पानी लेकर आग बुझाने का प्रयास करने लगे। किसी तरह लोगों ने आग पर काबू पाने की कोशिश की।

ये भी पढ़ेंः यूपी के बाद गठबंधन की राह पर बिहार, तेजस्वी ने लिया माया से आशीर्वाद, कहा- मोदी के आगे घुटने न टेकने के कारण जेल में पिता

सूचना पाकर फायब्रिगेड की गाड़ियां भी वहां पहुंच गईं। आग को काबू में तो कर लिया गया। लेकिन तबतक ओमकार की जिंदा जलने से मौत हो चुकी थी। मृतक के पिता लक्ष्मी प्रसाद का कहना है कि उनका बेटा शराब का लती था। उन्होंने कहा कि हो सकता है कि नशे में वह सो रहा हो और दीपक गिरने से घर में आ लग गई होगी। उन्होंने किसी से दुश्मनी से भी इंकार किया है। उधर, पुलिस मामले की जांच कर रही है।