Friday, March 29सही समय पर सच्ची खबर...

पति ने कोर्ट में दी अर्जी, नहीं नहाती है मेरी पत्नी, प्लीज दिला दो मुझे तलाक

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज डेस्कः पति-पत्नी में तलाक को लेकर आपने, आपसी अनबन, सेक्स में अरुचि और रिश्तों में अविश्वास जैसी वजहें तो बहुत सुनीं होंगी। लेकिन अब एक ऐसा मामला सामने आया है जो अपने आप में बिल्कुल अलग है। दरअसल, बिहार के एक व्यक्ति ने कोर्ट में पत्नी से तलाक की अर्जी दी है जिसमें उसने कहा है कि उसकी पत्नी नहाती नहीं है और बाल भी नहीं धोती है। इस कारण उसके शरीर से बदबू आती है। कहने के बाद भी पत्नी की आदत में सुधार नहीं हो रहा है। इसलिए उसे तलाक दिला दिया जाए।

बिहार की राजधानी पटना से जुड़ा मामला  

अर्जी देने वाला युवक बिहार की राजधानी पटना के मसौढ़ी के डुमरा इलाके का रहने वाला बताया जा रहा है। हांलाकि बीते दिनों युवक ने अपनी पत्नी से मारपीट करके उसे घर से भगा दिया था। उसका कहना है कि पत्नी कई-कई दिनों तक नहाती नहीं थी। इसलिए उसे ऐसा करना पड़ा।

ये भी पढ़ेंः मुरादाबाद में पति-पत्नि के झगड़े से हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, मुंबई-दिल्ली की तर्ज पर होता था बुरा काम

बताते हैं कि अब इस युवा पति ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है। इसमें कहा गया है कि उसकी पत्नी न तो नहाती है और न ही बाल धोती है। इसलिए उसके शरीर से बदबू आती है। पति का कहना है कि वह पत्नी के साथ नहीं रह सकता और उसे तलाक दिला दीजिए।

सांकेतिक फोटो।

सिर में हो गईं हैं जूं  

उधर, पति से प्रताड़ित महिला ने भी इस मामले में महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया है। पत्नी ने वहां घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई है। महिला आयोग ने पति को नोटिस जारी किया है। आयोग से नोटिस मिलने के बाद ही मंगलवार को उक्त पति महिला आयोग पहुंचा और यह वजह बताई।

ये भी पढ़ेंः निकाह के बाद सुहागरात पर दुल्हन कर रही थी पति का इंतजार, लेकिन नपुंसक पति ने दूसरे को भेजा..

इस युवक का कहना था कि न नहाने और सिर न धोने की वजह से उसकी पत्नी के सिर में जूं हो गई थीं। पति का कहना था कि पत्नी को सिर धोने के लिए शैंपू देता था लेकिन वह उससे चादर धो डालती है। इसके अलावा पति ने घर के काम में हाथ न बंटाने का भी आरोप पत्नी पर लगाया है।

सांकेतिक फोटो।

आयोग ने दिया एक माह का समय

आयोग ने दोनों को की बातें सुनने के बाद पत्नी को 1 महीने का समय दिया है। आयोग ने कहा कि इस बीच वह अपनी स्थिति में सुधार कर ले। इसके बाद भी सुधार नहीं हुआ तो आगे की कार्यवाही की जाएगी। उधर, बताया जाता है कि दोनों की शादी लगभग 1 साल पहले हुई थी। पत्नी के गंदा रहने पर पति-पत्नी के बीच झगड़ा बना रहता था। शुरू से ही दोनों में इस वजह से लड़ाई-झगड़ा चलता रहा है।