Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर में कार-बाइक की टक्कर में तीन की मौत, पति-पत्नी और बेटी गंभीर रूप से घायल

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, सीतापुरः जिले में हुए एक भीषण हादसे में कार और बाइक की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि पति-पत्नि और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा जिले के इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में हुआ। घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

शादी में जा रहा था कार सवार परिवार  

बताया जाता है कि सीतापुर के इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में उमरसा गांव के पास की है। शनिवार शाम ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश करने के दौरान कार और बाइक की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार जस्करन (50) और विकास (23) की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः पति ने कोर्ट में दी अर्जी, नहीं नहाती है मेरी पत्नी, प्लीज दिला दो मुझे तलाक

जबकि कार में बैठे नितेश (12) ने गंभीर हालत में अस्पताल में दम तोड़ दिया। बताते हैं कि स्विफ्ट कार में सवार परिवार पास के गांव काजी कमालपुर में एक शादी में जा रहा था। यह भी बताया जा रहा है कि बाइक सवार लोगों ने अधिक शराब पी थी जो हादसे का कारण बनी।

ये भी पढ़ेंः मुरादाबाद में पति-पत्नि के झगड़े से हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, मुंबई-दिल्ली की तर्ज पर होता था बुरा काम

हादसे में कार चला रहे अमित अवस्थी व उनकी पत्नी और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। वहीं हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है।