Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में भांजे की शादी से लौट रहे मामा की हादसे में मौत, पत्नी और बेटा-बेटी समेत चार घायल

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः भांजे की शादी में शामिल होने मध्यप्रदेश के रीवा से बांदा आए मामा की आज हादसे के दौरान मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी और बेटा-बेटी समेत चार लोग घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है। हादसा उस वक्त हुआ जब शादी के बाद ये लोग वापस घर लौटने के लिए अतर्रा स्टेशन टेंपो से जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में अनियंत्रित होकर टेंपो पलट गया।

शादी समारोह संपन्न होने के बाद लौट रहे थे रीवा 

बताया जाता है कि मध्यप्रदेश के रीवा जिले के पनवार गांव निवासी बृजेंद्र प्रताप सिंह (43) अतर्रा थाना क्षेत्र के पिंडखर गांव निवासी अपने भांजे पंकज की शादी में शामिल होने परिवार समेत आए थे। वैवाहिक कार्यक्रम निपटने के बाद गुरुवार को सुबह परिवार के साथ टेंपो से पूरा परिवार अतर्रा रेलवे स्टेशन ट्रेन के लिए जा रहा था।

ये भी पढ़ेंः हमीरपुर में सीबीआई ने पूर्व अपर महाधिवक्ता एवं विधि सलाहाकार मनोज त्रिवेदी से 2 घंटे की पूछताछ, बांदा में भी हड़कंप

बताते हैं कि इसी दौरान रास्ते में अतर्रा थाना क्षेत्र के थनैल गांव के नजदीक बालिका को बचाने के प्रयास में तेज रफ्तार टेंपो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया। उसमें बैठे लोग टेंपो के नीचे दब गए। आसपास मौजूद लोग भागकर उनकी मदद को पहुंचे। तबतक घायल बृजेंद्र सिंह की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में जिला पंचायत कर्मचारी ने ट्रेन से कटकर दी जान, घर से निकला था इलाज की बात कहकर

उनकी पत्नी पिंकी (38), पुत्री गौरी (15) व पुत्र हिमांशू (14), साला मुन्ना (30) घायल हो गए। ग्रामीणों ने किसी तरह घायलों को अतर्रा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। वहां से बाकी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। मृतक के बहनोई शिव सिंह ने बताया कि बृजेंद्र सिंह पेशे से किसान थे। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है।