Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

मुठभेड़ के बाद कानपुर पुलिस के हत्थे चढ़ा अपराधी पिल्ला डॉन, पैर में लगी गोली

पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया शातिर अपराधी पिल्ला डान।

समरनीति न्यूज, कानपुरः  जिले का खूंखार अपराधी पिल्ला डान आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया। शुक्रवार तड़के सुबह पुलिस मुठभेड में पिल्ला डान के पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ जिले के अलग-अलग थानों में करीब डेढ़ दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। अपराधी पिल्ला डान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

करीबन डेढ़ दर्जन मुकदमें हैं दर्ज 

बताया जाता है कि पुलिस गश्त के दौरान शुक्रवार तड़के सुबह करीब पौने 4 बजे चार्ली चैराहे से केएम भवन की ओर जाते वक्त एक पैदल व्यक्ति आता दिखाई दिया। वह पुलिस की जीप देखकर भागने लगा। उसे देख कर पुलिस ने रूकने के लिए बोला लेकिन वह नहीं रुका। खुद को पुलिस से घिरता देखकर उसने पुलिस पर गोलियां चला दीं।

ये भी पड़ेंःकानपुर में रास्ते से गायब हुई 22 साल की लड़की, हत्या कर शव फेंक गए हत्यारे..

जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली बदमाश के पैर में लगी और वह वहीं गिर पड़ा। पुलिस द्वारा पूछे जाने पर घायल बदमाश ने अपना नाम अमित शर्मा उर्फ पिल्ला डॉन पुत्र निर्मल कुमार बताया।   

हथियार भी बरामद 

यह भी बताया कि वह बिधनू थाना क्षेत्र के गंगापुर कालौनी के सैनिक चौराहा का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि उसके खिलाफ लूट, हत्या और दूसरे आपराधिक मामलों के लगभग डेढ़ दर्जन मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस को बदमाश पिल्ला के पास से एक तमंचा और कारतूस बरामद हुए हैं। घायल डान को पुलिस सुरक्षा में केपीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि उसके खिलाफ दूसरे मामलों की जांच की जा रही है।