Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में नाबालिग साली से जीजाओं ने कर डाला गैंगरेप, फिर सालों-ससुर ने सिखाया ऐसा सबक कि…

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः छोटे भाई की पत्नी को विदा कराने उसकी ससुराल पहुंचे दो दरिंदों ने बेहद घिनौना काम कर डाला। दोनों ने घर में मौजूद नाबालिग साली से मौका पाकर गैंगरेप कर डाला। पीड़िता के शोर मचाने पर परिवार के लोगों ने दोनों को धर-दबोचा। इसके बाद लाठियों से पीट-पीटकर जमकर सबक सिखाया। बाद मनें दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उनको जेल भेज दिया है।

भाइयों की पत्नियों को विदा कराने पहुंचे थे दोनों आरोपी 

बताया जाता है कि मध्यप्रदेश के छतरपुर जिले के बरट गांव निवासी अजय उर्फ बहोरन और उसके फुफेरे भाई अमर के छोटे भाइयों की शादियां बबेरू कोतवाली क्षेत्र के एक गांव हुई थीं। दोनों पत्नियां एक ही परिवार से थीं और दोनों की शादियां भी बीते माह ही हुई थी।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में दरोगा की नाबालिग बेटी से गैंगरेप, आरोपियों में 2 इंस्पेक्टर और 1 कांग्रेसी नेता की बिगड़ैल औलादें शामिल

बताते हैं कि लगभग 1 सप्ताह पहले दोनों भाइयों की पत्नियों को विदा कराने गांव पहुंचे थे। इसी बीच पत्नियों की बहन 14 वर्षीय किशोरी अपनी मौसी के घर आई हुई थी। दोनों दरिंदे भी वहीं रुके थे। बताते हैं कि दोपहर को मौका पाकर दोनों आरोपियों ने किशोरी को दबोच लिया और बारी-बारी से उसके साथ रेप किया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में फरार नरबली और हत्या के आरोपी ने नाबालिग से रेप की वारदात को दिया अंजाम, तलाश में जुटी पुलिस

बदहवास लड़की के चिल्लाने की आवाज सुनकर परिवार के लोग वहां पहुंचे। इसके बाद परिजनों ने दोनों को पकड़कर जमकर पीटा। दोनों को लाठियों और लात-घुसों से पीटकर अधमरा कर दिया। किशोरी के पिता ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराते हुए उनको पुलिस के हुवाले कर दिया। पुलिस ने उनको जेल भेज दिया है। कोतवाली प्रभारी शशि कुमार पांडेय ने कहा कि आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।