Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दुकानदार की हत्या करने जा रहे शराबी बेटे की गोली से मां की मौत

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में एक शराबी और कलयुगी बेटा अपने कुर्कमों के चलते अपनी ही मां का हत्यारा बन बैठा। शनिवार शाम हुई इस वारदात ने पूरे इलाके को हिलाकर रख दिया। हत्यारा बेटा मौके से फरार है। बेटे के हाथों मां की मौत से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

शराबी बेटे को रोकते-रोकते जान गवां बैठी मां 

बताया जाता है कि जिले के जसपुरा थाना क्षेत्र में ग्राम गौरी निवासी कालका प्रसाद द्विवेदी का बेटा सुशील द्विवेदी शराबी किस्म व्यक्ति है। बताते हैं कि आज शाम करीब 4 बजे शराब के नशे में धुत्त होकर सुशील अपने पड़ोसी दुकानदार विजय गुप्ता की दुकान पर पहुंचा। वहां दुकानदार से सिगरेट-गुटखा आदि कुछ सामान मांगा। दुकानदार ने पहले पुराना उधार चुकाने को कहा।

ये भी पढ़ेंः बांदा में भाजपा नेता के होटल से महिला का लाखों की नगदी-जेवर भरा बैग चोरी, मचा हड़कंप

बताया जा रहा है कि इसपर आग बबूला होकर वह घर पहुंचा और तमंचा लेकर दुकानदार को गोली मारने जाने की बात कहता हुआ बाहर भागा। बताते हैं कि बेटे के हाथों कोई अनहोनी न हो जाए, इस डर से उसकी मां गीता देवी (60) उसके पीछे-पीछे दौड़ीं और रोकने का प्रयास किया। इस दौरान शराबी सुशील ने गोली चला दी। बताते हैं कि गोली दुकानदार को न लगकर सीधे गीता देवी के सिर में जा धंसी। इससे वह खून से लथपथ होकर गिर पड़ीं। परिवार के लोग उनको लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, चिकित्सकों ने उनको देखते ही मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि आरोपी वारदात के बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है।

ये भी पढ़ेंः बेटियों की बहादुरी के स्वर्णिम बुंदेली इतिहास को दोहरातीं बांदा की प्रीति..