Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

टिकटों को लेकर बीजेपी में भी दबी जुबान उठ रहे सवाल, कल्याण सिंह ने कही यह बात..

नरेंद्र मोदी,अमित शाह।

समरनीति न्यूज, डेस्कः लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की लगातार सूची जारी कर रही है।  कई महत्वपूर्ण नेताओं को लिस्ट सामने आ चुकी है। बिहार और यूपी में कौन-कौन बीजेपी की तरफ से दावेदारी पेश करेंगे, इसकी तस्वीर भी अब साफ हो गई है। इस लिस्ट पर गौर किया जाये तो बीजेपी ने कई ऐसे नेताओं का टिकट काट दिया है, जिसको लेकर विवाद भी हुआ है। लालकृष्ण आडवाणी और मुरली मनोहर जोश इस बार चुनावी मैदान से बीजेपी ने दूर रखा है।

अतरौली सीट को लेकर बोले, कल्याण

दोनों ही नेताओं का बीजेपी में अहम रोल रहा है। दूसरी ओर कुछ ऐसे नेताओं को बीजेपी ने इस बार टिकट दिया है,जो उनकी पार्टी पर सवाल खड़ा कर सकती है। टिकट के खेल में अब बीजेपी पर उंगली उठने लगी है। अलीगढ़ से बीजेपी नेता और मौजूदा सांसद सतीश गौतम की उम्मीदवारी को लेकर कुछ लोगों ने विरोध दर्ज कराया है।

ये भी पढ़ेंः भाजपा की पहली लिस्टः वाराणसी से मोदी, लखनऊ से राजनाथ, उन्नाव से साक्षी, समेत 28 नामों का ऐलान.. 

बीजेपी के बड़े नेता और मौजूदा वक्त में राजस्थान के गवर्नर कल्याण सिंह ने बीजेपी के इस कदम पर अपना विरोध जताया है। उन्होंने दबी जुबान में मौजूदा सांसद सतीश गौतम की उम्मीदवारी पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने ऐसे शख्स को टिकट दिया है जो कभी अतरौली गए ही नहीं। ना ही उन्होंने कोई काम कराया है, इसे लेकर पूरे जिले में काफी असंतोष है। सतीश गौतम अलीगढ़ के गोंडा के रहने वाले हैं। साल 2014 में मोदी लहर में उन्होंने दो लाख से ज्यादा वोटों के साथ जीतकर संसद में जा पहुंचे थे।