Sunday, May 12सही समय पर सच्ची खबर...

मंत्री के विवादित बोल- पीएम मोदी लिपगार्ड लगाकर करते हैं मॅाडल्स की तरह कैटवाक

पीएम नरेंद्र मोदी व कांग्रेस मंत्री घनघोरिया।

समरनीति न्यूज, पॅालिटिकल डेस्कः लोकसभा चुनाव-2019 को लेकर राजनीतिक दलों का प्रचार-प्रसाद अपने चरम पर है। इन चुनाव में नेता एक-दसूरे पर कीचड़ ही नहीं उछाल रहे, बल्कि मर्यादा की सीमाएं भी लांघ रहे हैं। भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह, मेनका गांधी, साक्षी महाराज और संघमित्रा के साथ-साथ आजम खान के विवादित बोल सुन ही चुके हैं, अब कांग्रेस के एक मंत्री ने प्रधानमंत्री पर विवादित बयान दिया है। मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार के मंत्री लखन घनघोरिया ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होठों पर लिपगार्ड लगाते हैं और माडल्स की तरह कैटवॅाक करते हैं।

मंत्री ने कहा, सज-संवर कर निकलते हैं प्रधानमंत्री  

इतना ही नहीं सतना में सामाजिक न्याय एवं नि:शक्तजन कल्याण, अनुसूचित जाति कल्याण मंत्री लखन घनघोरिया इससे आगे बढ़ गए। मंत्री ने कहा कि जिस देश में 70 फीसद से ज्यादा लोग गरीबी रेखा के नीचे जिंदगी गुजार रहे हों, उस देश का प्रधानमंत्री दिन में 10 बार सजता-संवरता है। मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ऐसे निकलता है जैसे किसी फैशन शो में जा रहा हो या माडलिंग कर रहा हो।

ये भी पढ़ेंः भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का सोनिया गांधी-सपना पर घटिया बयान, महबूबा बोलीं-दुस्साहस शीर्ष मंजूरी से, चारों ओर हो रही आलोचना

मंत्री घनघोरिया ने हद ही पार कर दी। कहा कि प्रधानमंत्री को देखो तो ऐसा लगता है जैसे मॅाडलिंग कर रहे हों। यहां तक कहा कि कुछ दिनों से देख रहे हैं कि मोदी बात करते-करते भाषण के बीच में ताली बजाने लगते हैं। मंत्री ने जीएसटी को लेकर भी प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला। कहा कि जीएसटी को लेकर क्यों नहीं वोट मांग रहे। कहा कि धर्म और नफरत के नाम पर बीजेपी वोट मांग रही है।

लगातार घटिया और स्तरहीन बयान आ रहे सामने 

बताते चलें कि बीते कुछ समय में लोकसभा चुनाव के बाद से ही नेताओं के घटिया और स्तरहीन बयान सामने आ रहे हैं। इसमें यूपी के बलिया से विधायक सुरेंद्र सिंह का नाम, देखा जाए तो सबसे उपर होगा। हाल ही में सुरेंद्र सिंह ने सोनिया गांधी और सपना चौधरी को लेकर बड़ा घिनौना बयान देकर घटिया मानसिकता का प्रदर्शन किया था। सुरेंद्र पहले भी इसी तरह की बयानबाजी करते रहे हैं। इसके बाद साक्षी महाराज और संघमित्रा जैसे नेता भी अपने विवाविद और घटिया बयानों के लिए पहचान रखते हैं। इसी कड़ी में अब कांग्रेस मंत्री घनघोरिया भी शामिल हो गए हैं।

ये भी पढ़ेंः लोकसभा-2019ः नेताओं के अमर्यादित बोल : संघमित्रा ने कहा, मैं उनसे बड़ी गुंडी बन जाऊंगी, सपा नेता बोला- गुंडी बने या ठुमके लगाएं, उनका पेशा..