Saturday, April 27सही समय पर सच्ची खबर...

पीएम मोदी ने राहुल से कहा- आपके पिता जी का जीवनकाल भ्रष्टाचारी नंबर-वन के रूप में हुआ समाप्त

समरनीति न्यूज, पॅालीटिकल डेस्कः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर काफी बड़ा और अलग तरह का हमला किया है। पीएम ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का जिक्र करते हुए राहुल गांधी से कहा कि आपके पिता जी का जीवनकाल भ्रष्टाचारी नंबर-1 के रूप में समाप्त हुआ। हांलाकि पीएम ने स्व. राजीव गांधी का नाम नहीं लिया। पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर राफेल मुद्दे को लेकर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाने के बहाने यह हमला बोला है। उधर, राहुल और प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री के इस बयान की निंदा की।

मायावती के प्रति पीएम ने दिखाई नरमी   

पीएम मोदी ने राहुल गांधी के पिता राजीव पर तंज कसते हुए कहा है कि ‘मिस्टर क्लीन’ का जीवनकाल ‘भ्रष्टाचारी नम्बर-1’ के रूप में समाप्त हुआ। पीएम मोदी ने बस्ती और प्रतापगढ़ में चुनावी रैली में कहा कि राहुल ने एक इंटरव्यू में माना है कि वह मोदी से तबतक नहीं जीत सकते जबतक मोदी की छवि न खराब हो जाए।

ये भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी ने बताई वाराणसी से मोदी के खिलाफ चुनाव न लड़ने की यह वजह..

पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल के दिवंगत पिता पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी का बिना नाम लिए कहा ‘आपके पिताजी को आपके राज दरबारियों ने गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बनाया था लेकिन फिर भ्रष्टाचारी नंबर-1 के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया। मोदी ने कहा कि नामदार यह अहंकार आपको खा जाएगा, क्योंकि यह देश गल्तियां माफ करता है लेकिन धोखेबाजी को नहीं। इस दौरान पीएम मोदी ने बसपा प्रमुख मायावती के साथ गठबंधन के बहाने सपा पर धोखेबाजी का भी आरोप लगाया।

ये भी पढ़ेंः चिदंबरम ने कहा- मोदी और शाह के डर से बाहर निकलता दिख रहा है चुनाव आयोग