Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में दो सगे भाईयों की हादसे में मौत, फतेहपुर से वैवाहिक समारोह से लौटते वक्त हादसा

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर के अमौर के रहने वाले दो सगे भाईयों की बाइक में अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से मौत हो गई। इससे पहले दोनों को गंभीर हालत में हैलट इलाजे के लिए भेजा गया था, लेकिन वहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस का कहना है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। ये दोनों भाई फतेहपुर जिले के जहानाबाद में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। वहां से लौटते वक्त हादसे का शिकार हो गए। परिजनों में घटना की जानकारी मिलने के बाद हाहाकार मचा है। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

फतेहपुर के जहानाबाद से वैवाहिक समारोह से लौटते वक्त हादसा  

बताते हैं कि साढ चौकी क्षेत्र के अमौर निवासी महादेव सोनकर के दोनों पुत्र श्रीपाल सोनकर व जीतेंद्र सोनकर बीती रात एक वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए फतेहपुर जिले के जहानाबाद कस्बा गए थे। वहां से देर रात लौटकर दोनों बाइक से घर वापस जा रहे थे। इसी दौरान देर रात बिरहर चौकी क्षेत्र में कानपुर रोड पर नेवादा बम्बा के पास उनकी बाइक को सामने से आने वाले किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः कानपुर में बिजली विभाग के अधिशाषी अभियंता और जेई गिरफ्तार, यह है पूरा मामला

बताया जाता है कि दोनों भाईयों की मौके पर ही मौत हो गई। बताते हैं कि दोनों ही भाई शादीशुदा थे और परिवार में पांच भाईयों में छोटे और मझले थे। उधर, इस बारे में बात करने पर बिरहर पुलिस चौकी इंचार्ज सच्चिदानंद ने बताया है कि वह हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंचे थे और दोनों को इलाज के लिए हैलट भिजवाया था लेकिन वहां चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया था। बताया कि पुलिस शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज रही है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, संचालिका समेत चार युवतियां और दो युवक दबोचे गए