Thursday, March 28सही समय पर सच्ची खबर...

शोले के ‘सांभा’ मैक मोहन की बेटियां बालीवुड में नाम कमाने को बेताब, करेंगी यह बड़ा काम..

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः आपको ऐतिहासिक फिल्म शोले के सांभा का आइकॉनिक किरदार याद होगा। इस किरदार को निभाने वाले दिवंगत एक्टर मैक मोहन इसी फिल्म की वजह से आज भी याद किए जाते हैं। अब मैक मोहन की बेटियां मंजरी और विनती भी बॉलीवुड में काम करने जा रही है। मंजरी और विनती स्केटबोर्डिंग पर आधारित एक फिल्म बनाने वाली हैं। यह स्केटबोर्ड पर आधारित भारत की पहली फिल्म बताई जा रही है। फिल्म का टाइटल है ‘डेजर्ट डॉल्फिन’। विनती इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही हैं। मंजरी निर्देशित कर रही हैं।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक 

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, “फिल्म की कहानी राजस्थान के एक गांव में रहने वाली लड़की प्रेरणा पर बुनी गई है। प्रेरणा गांव में व्याप्त कुरीतियों से फाइट करती है। इसी बीच वो 34 साल की एक ग्राफिक आर्टिस्ट जेसिका से मिलती है और स्केटबोर्डिंग करने का सपना देखती है। इस फिल्म के लिए उदयपुर के गांव खेमपुर में 14500 स्क फिट का स्केटिंग एरिया बनाया गया है।” मंजरी ने कहा कि वो मध्य प्रदेश के एक गांव पर बनी स्केट बोर्डिंग की डॉक्यूमेंट्री देखकर कर प्रभावित हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने इस फिल्म को बनाने का फैसला लिया।

मंजरी कर चुकी हैं पहले भी काम 

वैसे मंजरी इंडस्ट्री में पहले भी काम कर चुकी हैं, लेकिन इस फिल्म से वो एक नई शुरुआत करने जा रही हैं। वहीं विनती ने कहा कि इस प्रोजेक्ट में हमारा ज्यादा से ज्यादा रियल स्केटबोर्डर्स को शामिल करने का आइडिया था। ऑडिशन के दौरान, हम भारत में स्केटबोर्डिंग समुदायों तक पहुंच गए। मैंने मध्य प्रदेश, दिल्ली, राजस्थान और मुंबई के गांवों की यात्रा की और 3000 से अधिक बच्चों के साथ कुछ दिन काम किया। मालूम हो कि मैक मोहन की बड़ी बेटी मंजरी हैं और छोटी विनती। मंजरी ने ‘डंर्किक’, ‘द डार्क नाईट राइसेस’ ‘वंडर वोमैन’ और ‘मिशन इम्पॉसिबल’ जैसी फिल्मों में इन निर्माताओं के सहायक के तौर पर काम किया है। बॉलीवुड में भी मंजरी ‘सात खून माफ’ और ‘वेक अप सिड’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ेंः मंदना करीम के हाट स्लिम लुक ने मचाया धमाल, हर कोई देखकर हैरान..