Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर के कारोबारी समेत दो की आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हादसे में मौत, 4 अन्य गंभीर

समरनीति न्यूज, डेस्कः फिरोजाबाद जिले में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर रविवार को तड़के सुबह एक कार अनियंत्रित होकर पलटा खा गई। इससे कार में बैठे कानपुर के एक कारोबारी समेत दो लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि मृतक और घायल सभी एक ही परिवार  के सदस्य हैं।

केदारनाथ से लौट रहा था कानपुर का परिवार  

बताया जाता है कि कानपुर के किदवई नगर के रहने वाले छेदालाल गुप्ता बैट्री कारोबारी हैं और वह परिवार को लेकर उत्तराखंड केदारनाथ धाम यात्रा पर गए हुए थे। परिवार के अन्य लोगों ने बताया कि रविवार को श्री गुप्ता अपने परिवार के साथ कार वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद के नसीरपुर इलाके में एक्सप्रेस-वे में इनकी कार पलटा खा गई। रविवार को ये लोग कार से वापस आ रहे थे। शिकोहाबाद के नसीरपुर क्ष्रेत्र में एक्सप्रेसवे पर इनकी कार पलट गई।

ये भी पढे़ंः कानपुर में चकेरी फ्लाईओवर ब्रिज पर धू-धूकर जली मर्सिडीज कार, कूदकर लोगों ने बचाई जानें, हड़कंप

इस भीषण हादसे में छेदालाल, उनके बेटे की पत्नी जया गुप्ता की मौत हो गई, जबकि उनका बेटा गौरव तथा उसका बेटा व बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में चालक आदित्य भी शामिल है। पुलिस ने सभी घायलों को ले जाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि परिजनों को सूचना दे दी गई है। सभी फिरोजाबाद पहुंच रहे हैं।

ये भी पढ़ेंः लड्डू बांटने के बाद इस प्रत्याशी को मिली हार की खबर, तो उड़ गए सबके होश