Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में मां की हत्या के गवाह बेटे को आई एक कॅाल, इसके बाद पेड़ से लटकती मिली लाश

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः अपनी मां की हत्या के मामले में गवाह युवक की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई। परिवार के लोग उसकी हत्या की आशंका जता रहे हैं। जिले के नरैनी थाना क्षेत्र में एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकता मिलने से सनसनी फैल गई। यह युवक घर से निकला था और बाद में उसका कुछ पता नहीं चला। तलाश करने पर शव मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिवार के लोगों का कहना है कि उसकी हत्या करके शव को लटका दिया गया है।

दो साल पहले हुई थी मां की हत्या  

नरैनी के शाहपाटन गांव के मजरा कुइंया कगार के रहने वाले लाल बहादुर निषाद का पुत्र लालाराम (25) रविवार शाम को बिना बताए घर से निकल गया था। इस दौरान परिवार के लोगों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। आज सुबह मृतक के दोस्त ने उसका शव घर से काफी दूर खेत में पेड़ से लटकता देखा तो परिवार के लोगों को जानकारी दी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में मिली मंत्री नंदी से 5 करोड़ की फिरौती मांगने वाले अपराधी की लोकेशन, पुलिस सतर्क

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। मृतक के बड़े भाई राजकुमार ने जानकारी दी है कि लालाराम सूरत में रहकर मजदूरी करता था। उन्होंने बताया कि लगभग दो साल पहले उनकी मां की हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड में लालाराम मुख्य गवाह था। परिजनों का आरोप है कि इसी वजह से उसकी हत्या करके शव को लटका दिया गया है।

ये भी पढ़ेेंः ..तो बांदा में इस वजह से डीएम आवास के सामने से भी बेरोक-टोक गुजरते हैं ओवरलोड बालू लदे ट्रैक्टर