Friday, April 19सही समय पर सच्ची खबर...

अभी मलाइका के साथ सात फेरे नहीं लेंगे अर्जुन, कुछ ऐसी बताई वजह..

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन रामपाल।

समरनीति न्यूज, मनोरंजन डेस्कः अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के साथ अपने रिश्ते को लेकर गर्मा-गरम चर्चा में रहने वाले अभिनेता अर्जुन कपूर ने आखिरकार उनसे शादी को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। अर्जुन ने कहा है कि फिलहाल अभी शादी करने का कोई इरादा नहीं है। अर्जुन का कहना है कि अभी उनकी उम्र सिर्फ 33 साल है और शादी के अलावा भी बहुत कुछ करने के लिए अभी बाकी है।

मलाइका अरोड़ा हाट पोज।

इंटरव्यू में अर्जुन ने कही यह बात  

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ को दिए इंटरव्यू में शादी को लेकर पूछे गए एक सवाल का जवाब देते हुए अर्जुन ने कहा है कि ‘लोगों का काम अटकलें लगाना है। कहा कि लोग शादी के बाद टकले होते हैं और वह शादी के दौरान टकला नहीं होना चाहते हैं। कहा, अभी वह शादी नहीं कर रहे हैं और शादी हर रिश्ते का अंतिम पड़ाव नहीं होता है। अर्जुन ने कहा कि एक-दूसरे के बारे में एक्सप्लोर करने के लिए बहुत कुछ होता है। हालांकि शादी जैसी संस्था में वह यकीन रखते हैं, इस सवाल का जवाब देते हुए अर्जुन ने कहा कि वह एक ऐसे परिवार से हैं जहां शादी ठीक से नहीं चल पाई।

मलाइका अरोड़ा हाट पोज।

इसके बावजूद वह शादी में पूरा यकीन रखते हैं। कहा कि वह आसपास बहुत से शादीशुदा जोड़ों को खुश देखते हैं लेकिन इसका यह भी मतलब नहीं कि शादी कर लें। गौरतलब है कि मलाइका और अर्जुन बीते करीब दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों के रिश्तों को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं। अक्सर दोनों साथ में खुलकर पोज भी देते हैं और अपने रिश्तों को स्वीकार भी करते हैं। मलाईका अर्जुन से करीब 12 साल बड़ी हैं, इसको लेकर भी प्रशंसकों में चर्चा होती रहती है।

ये भी पढ़ेंः बला की खूबसूरत इस अभिनेत्री ने दो करोड़ की डील-दो पल में ठुकराई, लॉजिक सुनकर आप भी कहेंगे वाह..