Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में रविवार को भीषण हादसे, मासूम बच्ची समेत दो को ट्रकों ने रौंदा..

बच्ची के मौत के बाद उसकी बेहोश मां को संभालते परिजन व पड़ोसी।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले के बदौसा थाना क्षेत्र में रविवार शाम हुए एक दर्दनाक हादसे में पिकअप गाड़ी ने एक बालिका को रौंद दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गाड़ी सड़क किनारे जाकर पलटा खा गई। इससे उसमें सवार लोग बाल-बाल बच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बदौसा के तुर्रा थाना क्षेत्र में हुई वारदात  

बताते हैं कि शाम करीब 4 बजे तुर्रा मौजे के मजरा बंगलन पुरवा के सामने राष्ट्रीय राजमार्ग-76 पर एक पिकअप गाड़ी ने घर के बाहर खड़ी बालिका 8 वर्षीय चंतना पुत्री राममिलन श्रीवास को टक्कर मारते हुए रौंद दिया। बच्ची अपने माता-पिता के साथ शादी में आई हुई थी। पिकअप भी सड़क किनारे जाकर पलट गई। गाड़ी को तुर्रा का ही रहने वाला गंगा यादव नाम का ड्राइवर चला रहा था। बच्ची के पिता राममिलन ने बताया कि वे लोग बांदा के कालिंजर के ग्राम हनुमान मंदिर गुढ़ा कला, के रहने वाले हैं और एक शादी में तुर्रा आए थे।

पिता की तहरीर पर चालक गिरफ्तार  

उधर, बेटी की मौत की खबर सुनकर उसकी मां सदमे में बेहोश हो गई। मृतक बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उधर, एक अन्य हादसे में गिरवां थाना क्षेत्र के महुआ गांव के चंद्रपाल (40) को रविवार दोपहर करीब 2 बजे शहर कोतवाली क्षेत्र के तिंदवारी बाईपास के पास एक ट्रक ने रौंद दिया। हादसे के वक्त चंद्रपाल नाश्ता करके सड़क पार कर रहा था। बताते हैं कि इससे घायल हालत में वह लहूलुहान होकर तड़पने लगा। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक दूर खड़ा करके चालक भाग निकला। लोगों ने ट्रक के क्लीनर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। बताया जाता है कि मृतक चंद्रपाल, तिंदवारी बाईपास पर एक कांच की दुकान में नौकरी करता था।

ये भी पढ़ेंः बांदा में सड़क हादसाः कार सवार युवती की मौत, बबेरू ईओ की पत्नी-बेटे समेत छह घायल, दो रेफर