Tuesday, April 23सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में देर रात बिगड़ते-बिगड़ते बचा माहौल, बाबूपुरवा में टेंपो चालक की पिटाई पर हंगामा

मौके पर मामले को लेकर बातचीत करते अधिकारी।

समरनीति न्यूज, कानपुरः टेंपो चालक और तीन युवकों के बीच हुए विवाद के बाद बीती देर रात कानपुर में हालात बिगड़ते-बिगड़ते बचे। दरअसल, शहर के बाबूपुरवा में बुधवार देर रात 3 युवकों ने शौचालय में बंद करके एक आटो चालक को बुरी तरह पीट दिया। चालक के सिर में ईंट-पत्थर भी मारे। आरोप है कि टेंपो चालक को बुरी तरह पीटा गया। उधर, इसकी जानकारी होने पर हजारों की संख्या में लोग सड़क पर उतर आए।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी फोर्स के साथ निरीक्षण करते।

आटो चालक से मारपीट का मामला 

पुलिस ने तेजी दिखाते हुए कई थानों की फोर्स बुलाकर हालात को संभाला। अधिकारी भी मौके पर डटे रहे। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताते हैं कि बाबूपुरवा में नई बस्ती में रहने वाला आतिब आटो चालक है और बीती रात करीब 9 बजे बाकरगंज चौराहे पर खटिकाना निवासी शिवा, सुमित समेत एक अन्य युवक ने उससे चारराड चौराहे तक चलने को कहा। वहां पर पैसे न होने की बात कहते हुए उसे खटिकाना तक ले गए।

घायल आटो चालक।

पुलिस की सतर्कता से संभले हालात 

वहां पर आरोपियों ने एक शौचालय में बंद करके आटो चालक को पीटा और शौचालय में बंद करके उसपर ईंट और पत्थर भी मारे। टेंपो चालक का आरोप है कि युवकों ने उसे बुरी तरह से पीटा। बाद में उसकी शोर मचाने पर आरोपी वहां से भाग निकले। बाद में हजारों की भीड़ इकट्ठा होने के बाद माहौल खराब हो गया। किसी तरह हालात को संभाला गया। एसएसपी अनंत देव खुद भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और पीड़ित पक्ष से बात की। साथ ही भरोसा दिलाया कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

मौके पर जमा सैकड़ों लोगों की भीड़।

उधर, एसपी दक्षिण, रवीना त्यागी ने कहा कि शुरुआती जांच में स्पष्ट हुआ है कि पीड़ित और आरोपी दोनों ने एक साथ बैठकर शराब पी थी। इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हुआ है। एसपी (दक्षिण) रवीना त्यागी का कहना है कि नारे लगवाने के विरोध में पिटाई की बात पूरी तरह गलत है। कहा कि मामले की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ेंः यूपी में 22 आईपीएस अफसरों के तबादले, कानपुर-बांदा-मेरठ और पूर्वांचल में भारी फेरबदल