Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

सुहागरात से पहले प्रेमिका को आफर, फिर दोस्त से सेक्स से इंकार पर गला रेतकर फेंका, 3 दिन बाद कुएं से जिंदा निकली युवती और..

समरनीति न्यूज, फतेहपुर/बांदाः जिले में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक युवक अपनी सुहागरात वाले दिन अपनी पत्नी से पहले प्रेमिका को सेक्स का आफर दिया। वह राजी भी हो गई, लेकिन फिर प्रेमिका को इसी युवक ने अपने दोस्त के साथ भी सेक्स करने को कहा। इंकार करने पर युवक ने चाकू से गला रेतकर उसे पास के कुएं में फेंक दिया। मरा जानकर दोनों वहां से निकल लिए, लेकिन विधाता को इन दरिंदों को सजा दिलानी थी। गुरुवार रात हुई इस घटना के ठीक तीन दिन बाद कुएं में पड़ी खून से लतपत प्रेमिका की पुकार सुनकर एक चरवाहे ने ग्रामीणों को बुलाया। इसके बाद उसे बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया। तब पूरी घटना का खुलासा हुआ। अब पुलिस दोनों दरिंदों की तलाश कर रही है। प्रेमिका का इलाज कानपुर में चल रहा है।

बांदा के खप्टिहा-फतेहपुर के कल्याणपुर का मामला  

बताया जाता है कि फतेहपुर के कल्यानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से पूरी घटना जुड़ी है। दरअसल, पास के बांदा जिले के खपटिहा थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली 28 साल की युवती दो बच्चों की मां है और उसकी शादी वर्ष 2008 में फतेहपुर के कल्याणपुर थाने के एक गांव में हुई थी। ससुराल पक्ष से विवाद के चलते यह युवती अपने मायके में ही रह रही थी। बताते हैं कि लगभग 1 साल पहले कल्याणपुर के ही रहने वाले युवक लवकुश सिंह कछवाह नाम के युवक से इस युवती के प्रेम संबंध हो गए। लंबे समय तक दोनों साथ रहे।

बाइक से खुद लेकर गए थे युवक और उसके दोस्त 

खुद पीड़िता ने बताया कि बीती 1 जुलाई को लवकुश की शादी थी और सुहागरात से पहले उसने प्रेमिका के साथ संबंध बनाने का आफर रखा। बार-बार कहने पर प्रेमिका ने उसकी बात मान ली और 30 जून को ही बांदा जिले के बकेवर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी अपनी सहेली के घर आकर रुक गई। गुरुवार को सुहागरात से पहले लवकुश उसे तय बातचीत के अनुसार बाइक से अपने साथी चंदन के साथ लेकर फतेहपुर के कल्याणपुर थाने के जलाला गांव के बाहर जंगल में ले गया।

युवती ने खुद बताई अपनी आपबीती, मुकदमा दर्ज   

युवती ने बताया है कि वहां कुएं के पास प्रेमिका और लवकुश बात कर रहे थे तभी चंदन वहां आ गया। तब लवकुश ने युवती से उसके साथ सेक्स करने को कहा। युवती ने विरोध किया। इससे नाराज होकर लवकुश ने चाकू से उसका गला रेत दिया और फिर कुएं में धकेल दिया। यह घटना गुरुवार रात की थी और तब से युवती कुएं में ही पड़ी रही। आज रविवार सुबह एक चरवाह को कुएं से युवती की आवाज सुनाई दी और उसने गांव के लोगों को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को बताया।

चरवाहे की सूचना पर ग्रामीणों ने निकाला बाहर  

इसके बाद गांव के रहने वाले सत्यनारायण और सज्जन ने कुएं में उतरकर किसी तरह युवती बोरे में रस्सी बांधकर बाहर निकलवाया। इसके बाद उसे स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। वहां से उसे गंभीर हालत में कानपुर रेफर कर दिया गया। मामले में पुलिस अधीक्षक रमेश ने भी पीड़ित युवती से बातचीत की। पुलिस अधीक्षक ने बताया है कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा चुका है और अब उनकी तलाश की जा रही है। मामले में महिला के पति की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ेंः जन्मदिन के बहाने प्रेमिका को पिलाई नशीली ड्रिंक, फिर दोस्तों संग मिलकर किया गैंगरेप