Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

मां ने ही 3 माह के बीमार बच्चे को ट्रामा सेंटर की चौथी मंजिल से फेंका, फिर शोर मचाया बच्चा गायब, ऐसे सामने आया खौफनाक सच..

समरनीति न्यूज, लखनऊः राजधानी लखनऊ में आज एक बेहद चौंकाने वाला घटनाक्रम सामने आया। वहां ट्रामा सेंटर में एक मां ने अपने तीन माह के बीमार बच्चे को ट्रामा सेंटर की चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। मंगलवार तड़के सुबह हुई इस घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बच्चे को फेंकने वाली मां अपने बच्चे की बीमारी से परेशान थी। बाद में इस महिला ने बच्चे के गायब होने की बात कहते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया। घटना से पुलिस के हाथ-पांव फूल गए, लेकिन सीसीटीवी फुटैज ने महिला का पाप दुनिया के सामने ला दिया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं ट्रामा सेंटर के सुरक्षा गार्ड से भी पुलिस पूछताछ कर रही है।

23 अप्रैल को हुआ था बच्चे का जन्म, सीसीटीवी फुटैज से खुले राज  

बताया जाता है कि जिला कुशीनगर के रहने वाले राजन सिंह की पत्नी शांति (27) ने 23 अप्रैल को एक प्रीमैच्‍योर बच्चे को जन्म दिया था। बच्चे की तबियत शुरू से ही खराब रहती थी। इलाज के दौरान डाक्टरों ने उसका लिवर खराब बताया। इतना ही नहीं बच्चे के दिमाग में संक्रमण भी पाया गया। बच्चे की तबियत ज्यादा खराब होने के कारण उसे वेंटिलेटर पर रखा गया था और सुधार के बाद हाल ही में उसे वार्ड में शिफ्ट किया गया था।

ये भी पढ़ेंः जेल में तैयार हुई गैंगरेप की कहानी में 50 हजार के लिए नाबालिग बन बैठी 1 बच्चे की मां, खुलासे ने उड़ाए पुलिस के भी होश..

बताते हैं आज तड़के सुबह वार्ड में मौजूद 5 अन्य महिलाएं सो गईं तो महिला ने तड़के सुबह करीब 4 बजे बच्चे को चौथी मंजिल से नीचे फेंक दिया। इसके कुछ देर बाद वह बच्चे के गायब होने का शोर मचाने लगी। जानकारी होने पर सीओ चौक, दुर्गा प्रसाद तिवारी, इंस्पेक्टर पंकज सिंह के साथ मौके पर पहुंचे और महिला से पूछताछ की। इसके बाद वार्ड के बाहर लगे सीसीटीवी फुटैज खंगाले गए तो उसमें महिला बच्चे को टहलाती हुई मिली। पुलिस ने उससे कड़ाई से पूछताछ की तो बेहद डरावनी सच्चाई सबके सामने आ गई। बाद में महिला ने सबके सामने बच्चे को फेंकने की बात कबूली है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊः पति से झगड़े के बाद 11वीं मंजिल से कूदी पत्नी, एक-दूसरे से चिपटकर रोते रहे बच्चे