Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

अजीबो-गरीबः डाक्टरों ने महिला के पेट से निकाले डेढ़ किलो आभूषण-सिक्के और अन्य सामान

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः पश्चिम बंगाल में एक बेहद चौंकाने वाला अजीबो-गरीब मामला प्रकाश में आया है। वहां बीरभूम जिले के एक सरकारी अस्पताल में एक महिला के आपरेशन के दौरान डाक्टरों ने उसके पेट से डेढ़ किलो आभूषण, सिक्के और अन्य सामान निकाला है। मीडिया को यह जानकारी खुद डाक्टर ने ही दी। डाक्टर ने बताया है कि महिला के पेट से 5 और 10 रुपए के नब्बे सिक्के, नाक की बालियां, गले की चेन, चूड़ियां, झुमके, घड़ियां, कड़ा और पायल निकाली गई हैं।

मानसिक रूप से बीमार है महिला 

पश्चिम बंगाल के रामपुरहाट के सरकारी मेडिकल कालेज एवं अस्पताल के सर्जन डा सिद्धार्थ बिस्वास का कहना है कि जिस महिला के पेट से यह सामान मिला है उसकी उम्र 26 साल है और वह मानसिक रूप से बीमार है। डाक्टर ने कहा कि ज्यादातर आभूषण पीतल और तांबे के हैं और कुछ सोने के भी हैं।

पूछने पर रोने लगती थी महिला  

महिला की मां का कहना है कि अक्सर उनके घर से गहने व सामान गायब हो जाता था और जब उससे (आपरेशन वाली महिला) से पूछा जाता था तो वह कुछ नहीं बताती थी। सख्ती से पूछने पर रोने लगती थी।

ऐसे हुआ पूरे मामले का खुलासा  

महिला की मां ने कहा कि उनकी बेटी दरअसल, मानसिक रूप से बीमार है। कहा कि बीते कई दिनों से वह कुछ खा नहीं रही थी और जो भी खाती थी उसे उल्टी कर देती थी। इसी के बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहां उसका आपरेशन हुआ। आपरेशन में इतना सामान निकाले जाने को लेकर डाक्टरों के साथ-साथ परिवार के लोग भी स्तब्ध हैं।

ये भी पढ़ेंः अजीबो-गरीबः सीआरपीएफ जवान ने एक मंडप पर दो महिलाओं के साथ लिए सात फेरे, ऐसी है वजह..