Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठी राजधानी, प्रापर्टी डीलर को बदमाशों ने मारी छह गोलियां

समरनीति न्यूज, लखनऊः प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपराधियों का दुस्साहस सिर चढ़कर बोल रहा है। आए दिन वारदातों का सिलसिला जारी है। शनिवार को फिर राजधानी गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्रा उठी। सुबह करीब सवा 10 बजे पीजेआई इलाके में बीएमडब्ल्यू कार सवार प्रापर्टी डीलर के ऊपर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायर झोंके। इससे छह गोलियां प्रापर्टी डीलर को लगीं और कार के शीशे भी चकनाचूर हो गए। हालांकि गनीमत रही कि प्रापर्टी डीलर की जान बच गई। अब पुलिस मौके पर मिले कारतूसों के खोखे और दूसरे सामान के जरिये सुराग हासिल करने में जुटी है।

देवरिया का रहने वाला है प्रापर्टी डीलर 

बताया जाता है कि मूलरूप देवरिया जिले के रहने वाले सुनील सिंह (40) प्रॅापर्टी डीलर हैं और शिव शक्ति कंस्ट्रक्शन के नाम से कंपनी चलाते हैं। वह वर्तमान में लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र के अंसल में सी-3 ब्लाक के मकान नंबर-39-40 में परिवार के साथ रहते हैं। आज सुबह वह घर से अपनी बीएसडब्ल्यू कार से निकल रहे थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन बदमाशों ने अंसल सेक्टर-c-1, में उनकी कार पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। बताते हैं कि प्रापर्टी डीलर सुनील के छह गोलियां लगीं।

इलाके में वारदात से फैल गई सनसनी 

इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर पाश इलाके में सनसनी फैल गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुचकर घायल प्रापर्टी डीलर को ट्रामा सेंटर में ले जाकर भर्ती कराया। घटना को लेकर अंसल पुलिस चौकी प्रभारी अंजली तिवारी का कहना है कि मौके पर 9 एमएम और 315 बोर के खोखे मिले हैं। वहीं एसपी उत्तरी सुकीर्ती माधव ने बताया कि प्राथमिक जांच में रंजिश की बात सामने आ रही है। हमलावरों की तलाश की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः यूपी में दो दरोगाओं की सड़क हादसे में मौत, सरकारी काम से हाइकोर्ट जाते वक्त हादसा