Saturday, May 18सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में दो युवतियों की लाशें मिलने से फैली सनसनी, दोहरे हत्याकांड की आशंका, पुलिस बोली-ट्रेन से गिरी होंगी..

मौके पर जांच करती पुलिस।

समरनीति न्यूज, बांदाः शुक्रवार देर शाम शहर से सटे इलाके में केन नदी के पास रेलवे ट्रैक पर लगभग 20 से 24 साल की उम्र की दो युवतियों के शव पड़े मिलने से सनसनी फैल गई है। दोनों कौन हैं और उनकी मौत कैसे हुई, समाचार लिखे जाने तक अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है। हालांकि पुलिस तुक्का मार रही है दोनों युवतियों की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई होगी, लेकिन अभी पुलिस की इस बात पर यकीन नहीं किया जा सकता है। अगर ट्रेन से लड़कियां गिरी हैं तो अबतक परिवार के लोग तलाश शुरू कर चुके होते। पूरा घटनाक्रम काफी सनसनीखेज है, क्योंकि दोनों के पास से एक मोबाइल, दो पर्स भी पुलिस को मिले हैं। शवों की पहचान होने के बाद ही सही बात सामने आ सकेगी। युवतियों के पास से मिला फोन स्विच आफ जा रहा है।

शरीर पर चोटों के निशान, पहचान करने में जुटी है पुलिस  

बताया जाता है कि शुक्रवार देर शाम केन नदी से पहले रेलवे ट्रैक के किनारे कुछ लोगों ने झाड़ियों में दो युवतियों के शव पड़े देखे। इसकी जानकारी होते ही स्थानीय लोग वहां पहुंचने लगे। लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की और दोनों की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन आसपास के लोग उनको नहीं पहचान सके। बाद में पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सीओ सिटी आलोक मिश्रा, नगर कोतवाल बलजीत सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दोनों युवतियों के चेहरे और शरीर पर भी गंभीर चोटें हैं। मामले में सीओ सिटी ने बताया कि अनुमान है कि दोनों युवतियां ट्रेन से गिर गई होंगी और पत्थरों पर गिरने से उनकी मौत हो गई होगी।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंड में डकैत और अवैध खनन ही निशाने पर, कार्यभार ग्रहण करने के बाद बोले नए डीआईजी दीपक कुमार

बताया कि दोनों चित्रकूट अमावस्या मेला की श्रद्धालु हैं। दोनों के पास से एक मोबाइल और दो पर्स मौके से मिले हैं। सीओ सिटी ने बताया है कि एक महिला के हाथ में कांशीराम कालोनी, चुरमा गुदा है। हालांकि घटना को लेकर तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। कहीं ऐसा तो नहीं कि दोनों युवतियों को वहां बुलाकर उनकी हत्या कर दी गई हो। अगर यह मान भी लिया जाए कि दोनों की मौत ट्रेन से गिरकर हुई है तो कहीं ऐसा तो नहीं उनको ट्रेन से फेंका गया हो। बहरहाल, सही बात जांच के बाद ही पता चलेगी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः हास्पिटल का ओटी टेक्निशियन निकला नर्स के पिता का हत्यारा, इस छोटे से सबूत ने खोली पोल..