Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में इंटर कालेज के शिक्षक ने ट्रेन से कटकर दी जान

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में इंटर कालेज के एक शिक्षक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। घटना का कारण अज्ञात बताया जा रहा है। वहीं परिजनों का कहना है कि शिक्षक घर से अतर्रा जाकर एक फार्म भरने की बात कहकर निकले थे, इसके बाद उनकी मौत की खबर मिली। परिवार में दो बहनों और अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। वह घर के इकलौते बेटे थे। पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। बताया जाता है कि कमासिन कस्बे के मुसीवा इंटर कॉलेज में संविदा शिक्षक के तौर पर तैनात कुलदीप कुमार (28) वर्ष पुत्र कृष्णपाल गांव के ही कॉलेज में संविदा शिक्षक के तौर पर कार्यरत थे।

डीएलएड भी कर रहे थे शिक्षक कुलदीप  

इसके साथ ही वह सीताराम समर्पण महाविद्यालय से डीएलएड भी कर रहे थे। बताते हैं कि उनका इस बार आखिरी सेमेस्टर था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि शनिवार शाम वह अतर्रा कस्बे के पास गोपालनगर में स्थित रेलवे ट्रैक पर पहुंचे और वहां खड़े होकर किसी को फोन किया। इसके बाद फोन को पास में सुरक्षित जगह पर रख दिया। इसके बाद वहां से गुजर रही मालगाड़ी के आगे छलांग लगा दी।

ये भी पढ़ेंः सीएम का डंडाः चित्रकूट के CMO व CMS दोनों नपे, बांदा के दो डाक्टर भेजे गए चित्रकूट

मौके पर ही उनकी दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। जानकारी पाकर उनके दोस्त राजनारायण भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत ही साथी की पहचान करते हुए उनके परिजनों को सूचना दी। उधर, मृतक के पिता कृष्णपाल का कहना है कि उनका बेटा पढ़ाई-लिखाई में बहुत तेज था। वह उनकी इकलौती संतान था। अभी तक उनकी शादी भी नहीं हुई थी। उधर, अतर्रा थाना प्रभारी रामेंद्र तिवारी का कहना है कि मृतक शिक्षक के मोबाइल की कॉल डिटेल निकालकर चेक की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः लखनऊ से पीसीएस तबादले की बड़ी खबरः सीएम दौरे के बाद चित्रकूट के 3 एसडीएम भी नपे, 3 नई तैनाती