Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

मेरठ में पूर्व बसपा मंत्री याकूब कुरैशी के बेटे भूरा की फिर गुंडई आई सामने, रिपोर्ट दर्ज

थाने में रिपोर्ट लिखाने पहुंचे मारपीट का शिकार युवक तहरीर देते हुए।

समरनीति न्यूज, मेरठः बसपा के पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी के पुत्र भूरे की गुंडई का एक मामला सामने आया है। उसके घर के पास रहने वाले एक व्यक्ति ने मंत्री के लड़के पर घर में घुसकर अपने बाउंसरों से मारपीट कराने का आरोप लगाते कहा है कि मंत्री के लड़के ने उनके घर में लूटपाट भी की है। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

घर में घुसकर पड़ोसी से मारपीट और बाउंसरों से उसके घर की महिलाओं की पिटाई कराई  

बताते चलें पूर्व बसपा मंत्री की गुंडई का यह पहला मामला नहीं है बल्कि इससे पहले भी एक दुकानदार से मंत्री के लड़के ने मारपीट की थी। अबकी बार मामला पासपोर्ट को लेकर विवाद का है। तहरीर में सोहराबगेट निवासी बिलाल पुत्र इकबाल ने कहा है कि उसके पड़ोसी पूर्व मंत्री का बेटा फिरोज उर्फ भूरा का घर है जो पैसा और रसूख दिखाते हुए आसपास के लोगों से गुंडई करता है।

रिपोर्ट लिखाने वाले युवक का आरोप है कि बीती शाम वह घर के बाहर अपने पिता के साथ खड़ा था तभी पूर्व मंत्री याकूब का लड़का भूरा तेज रफ्तार से गाड़ी लेकर आया और उसके पिता को रगड़ मारता हुआ निकल गया।

इससे पहले पूर्व मंत्री याकूब की बेटी आशंमा ने स्कूल में घुसकर छात्रा की चाबुक से की थी पिटाई  

विरोध करने पर पूर्व मंत्री के लड़क और उसके सुरक्षा कर्मियों ने बाउंसर के साथ मिलकर घर में घुसकर उससे व पूरे परिवार के साथ मारपीट की। साथ में महिलाओं को भी मारापीटा गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत किया।

उधर, पूर्व मंत्री हाजी याकूब ने आरोप लगाया है कि इकबाल उनका रिश्तेदार है। आरोप लगाया है कि वह पासपोर्ट में फर्जीवाडा कर लोगो को विदेश भेजने का काम करता है। उनकी बेटी का पासपोर्ट और 30 हजार ले गया था। विरोध पर हमला कर दिया और गोलियां चलाकर गाड़ी भी तोड़फोड़ दी।

कुछ दिन पहले याकूब के बेटे ने एक दुकानदार से की थी मारपीट, तब भी गुंडई खुलकर थी सामने  

इससे पहले याकूब कुरैशी की बेटी आशंमा द्वारा स्कूल में घुसकर लड़कियों को चाबूक से पीटने का मामला सामने आ चुका है। पूर्व मंत्री का परिवार की गुंडई अक्सर सामने आती रहती है। ऐसे में बीती शाम वाली घटना ने एक बार फिर बसपा के इस पूर्व मंत्री के परिवार की हरकतें उजाकर कर दी हैं।