Friday, April 26सही समय पर सच्ची खबर...

रेप जैसे आरोप के बावजूद 7 जुलाई को ही होगी मिथुन के बेटे मिमोह की शादी

बॉलीवुड एक्‍टर मिथुन चक्रवर्ती की फैमिली को लेकर पिछले दिनों बड़ी खबर सामने आ रही थी. दरअसल उनके बेटे महाअक्षय (मिमोह) पर एक भोजपुरी एक्‍ट्रेस ने रेप का आरोप लगाया था. उसके बाद उनके खिलाफ़ दिल्‍ली में एक FIR भी दर्ज कराई गई थी. इस पूरे मामले के सामने आने के बाद 7 जुलाई को होने वाली उनकी शादी पर संशय के बादल मंडराने लगे थे, लेकिन अब ये बादल पूरी तरह से छट गए हैं. खुद मिथुन की समधन यानि मिमोह की सास ने इस बात को कन्‍फर्म किया है कि उनकी शादी 7 को ही होगी.

जानकारी मिली है कुछ ऐसी 

याद दिला दें कि मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय पर अभी हाल ही में एक भोजपुरी एक्‍ट्रेस ने रेप का आरोप लगाया था. मंगलवार को ही मिमोह के खिलाफ दिल्ली में एक FIR दर्ज कराई गई थी. इस खबर के सामने आने के बाद मिमोह की शादी को लेकर भी सवाल उठने लगे थे, लेकिन अब मिमोह की सास ने इस पर जवाब दिया है.

ऐसा कहना है मिमोह की होने वाली सास का 

यहां सबसे पहले बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह चक्रवर्ती ‘यस बॉस’ की एक्ट्रेस मदालसा शर्मा से शादी करने वाले हैं. मिमोह की सास ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए एक इंटरव्‍यू में ये बात कही है कि, ‘शादी हफ्ते के आखिर में हो जाएगी. ये 7 जुलाई को हो रही है, जिस लड़की ने मिमोह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है, उससे वो साल 2015 में मिला था और हम इस बारे में जानते थे. बल्कि मिमोह ने तो खुद उसके खिलाफ NC फाइल की थी क्योंकि उसने पहले भी बवाल खड़ा किया था. वो अचानक से वापस क्यों आ गई है और वो भी शादी के बस कुछ ही दिन पहले. उसने एक्शन लेने में इतना ज्यादा वक्त क्यों लग गया. हर किसी का पास्ट होता है और हम सब सच जानते हैं.’

एक नजर पूरे मामले पर  

एक बार फिर से बता दें कि मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी योगिता बाली और उनके बेटे महाअक्षय के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने पुलिस को योगिता बाली और महाअक्षय के खिलाफ यौन उत्पीड़न, धोखाधड़ी और सहमति के बिना गर्भपात करने के आरोप में केस दर्ज करने के आदेश दिए थे. उसके बाद से महाअक्षय की होने वाली शादी पर सवाल खड़े हो गए थे.