Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

ड्रग्स का आदी औऱ एक नंबर का फरेबी, बेइमान है इमरान खान – रेहम खान

रेहम खान।

जरनल डेस्कः पाकिस्तान के क्रिकेटर और अब नेता बना इमरान खान एक नंबर का फरेबी है और ड्रग्स का इतना बड़ा आदी है कि अगर वह पाकिस्तान का पीएम बन गया तो पता नहीं क्या होगा। रात को कहेगा परमाणु बम चलाओ और सुबह इससे मुकर जाएगा। उसे खुद पता नहीं होता कि नशे में वह क्या कर डालेगा। ये बातें इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने अपनी किताब में लिखी हैं। रेहम की आत्मकथा रेहम खान नाम की यह पुस्तक इस समय काफी चर्चा में है।  रेहम की इस किताम के कुछ हिस्से बीते गुरुवार से लोगों के सामने आ रहे हैं। उन्हीं में एक में यह बातें सामने आई हैं।

पूर्व पत्नी रेहम खान ने अपनी आत्मकथा में खोली पूर्व क्रिकेटर का काला चिट्ठा, कहा नशेबाज है एक नंबर का  

रेहम ने इस किताब में लिखा है कि पाकिस्तान के लोग सोचते हैं कि इमरान खान एक इमानदार आदमी है, कुछ दिनों पहले तक मैं भी यही सोचती थी लेकिन इमरान खान एक नंबर का फरेबी और धोखेबाज किस्म का आदमी है। राजनीति में उसकी बेइमानी का कोई रिकार्ड नहीं है। रेहम खान ने लिखा है कि शादी से पहले उन्होंने इमरान का एक इँटरव्यू लिया था जो 2012 की बात है। दिल्ली में लिए गए इस इंटरव्यू में उनके सवाल के जवाब से ज्यादा इमरान खान का इंटरेस्ट उनके यानी रेहम के मोबाइल नंबर जानने में था। वह यही जानने की कोशिश करता रहा कि लंदन में वह कहां रहती हैं।

इससे पहले एक इमरान पर उसकी पार्टी की ही एक पख्तून महिला नेता लगा चुकी है अश्लील मैसेज भेजने का आरोप  

रेहम ने बेबाकी के साथ इस पुस्तक में लिखा है कि लोग पूछते हैं कि मैंने इमरान से शादी क्यों की। रेहम लिखती हैं कि उनको यह मानने में कोई हर्ज नहीं है कि बालीबुड फिल्मों से प्रभावित होकर उन्होंने यह रिश्ता जोड़ा था। बताते चलें कि पाकिस्तान के इस नेता पर पहले भी महिलाओं से धोखेबाजी के आरोप लगते रहे हैं। इमरान की ही पार्टी की एक पख्तून महिला नेता ने हाल ही में इमरान खान पर उसके मोबाइल पर अश्लील मैसेज भेजने व अन्य गंभीर आरोप लगाए थे। पाकिस्तान का यह क्रिकेटर जो अब राजनेता बन गया है, महिलाओं के प्रति अपनी गंदी सोच के लिए जाना जाता है।