Saturday, April 20सही समय पर सच्ची खबर...

Movie ‘फन्ने खां’ का ये Second Song आपके दिल को भी छू जाएगा, Watch here…

https://www.youtube.com/watch?v=LF-Li0hnZTA

मनोरंजन डेस्‍कः ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, अनिल कपूर और राजकुमार राव की तिगड़ी वाली इस Most Awaited movie ‘फन्‍ने खां’ के song भी लोगों के लिए किसी बड़े surprise से कम नहीं हैं। अभी कुछ ही दिनों पहले Movie के makers ने इसका पहला Song release किया था, जिसमें ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन एक Rockstar की तरह perform कर रही थीं। वहीं अब makers ने इसका second song कर दिया है release। आपने देखा क्‍या, नहीं! तो Watch here.

This is the news 

जी हां, खबर कुछ ऐसी मिली है कि ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की फिल्म ‘फन्ने खां’ का नया गाना रिलीज़ किया गया है। इस गाने के बोल हैं ‘अच्छे दिन…’। अब बात करें कि इस गाने में दिखाया क्‍या गया है, तो इसे देखने के बाद मालूम पड़ता है कि इस गाने में एक आम इंसान की जिंदगी के जद्दोजहद को दिखाया गया है।

Picturised on Anil Kapoor 

इस गाने को पूरी तरह से अनिल कपूर पर ही फिल्माया गया है. ये गाना अनिल कपूर और राजकुमार राव के बीच एक भावनात्मक रिश्ते को दिखाता है. आप भी सुनिए इसे, ये गाना आपको भी बहुत सुकून देगा. देखने से ये गाना फिल्म का एक महत्वपूर्ण हिस्‍सा लग रहा है. इसके पीछे कारण है कि क्योंकि इस गाने में ये दिखाया गया है कि कैसे अनिल कपूर के बच्चे का लोग मजाक उड़ाते हैं. वह अपनी बेटी को लता मंगेशकर की तरह बेहतरीन सिंगर बनते हुए देखना चाहते हैं.