Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

बागपत में किशोरी को अगवाकर कार में गैंगरेप, थानों की सीमा में उलझी पुलिस

समरनीत न्यूज, मेरठः बागपत में एक किशोरी को अगवा कर उसके साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है। गांव के ही पांच युवकों ने पहले तो किशोरी को घर से अगवा किया और फिर चलती कार में उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। गैंगरेप के बाद पीड़िता को दिल्ली-सहारनपुर हाइवे किनारे फेंककर

आरोपी वहां से फरार हो गए। लोगों ने पीड़िता को बागपत जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद पीड़ित परिजन मुकदमा दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने के चक्कर काट रहे हैं लेकिन पुलिस मामले को थाना क्षेत्रों में उलझा रही है। बडौत पुलिस मामले को बागपत क्षेत्र का बता रही है और बागपत पुलिस मामले को बड़ौत का। दरअसल ये पीड़िता शामली के एक गांव की रहने वाली है जो अपनी रिश्तेदारी में बड़ौत आई हुई थी।

बड़ौत रिश्तेदारी में आई थी शामली के एक गांव की रहने वाली युवती, दरिंदों ने किया अगवा  

बताया जाता है कि बीते दिवस क्षेत्र के कुछ दरिंदों ने किशोरी को अगवा कर लिया था और बाद में कार में डालकर उसे बागपत क्षेत्र में ले गए थे। आरोप है कि इन दरिंदों ने चलती कार में उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान जब पीड़िता बेहोश हो गई तो आरोपियों ने हाइवे किनारे जंगल में फेंक दिया। इसके बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए।

ये भी पढ़ेंः बागपत में जुमे की नमाज के बाद सीओ को भरी पंचायत में टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी

महिला को पड़ा देख स्थानीय लोगों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है और डाक्टर उसे हायर सेंटर रिफर करने की तैयारी में हैं। एक तरफ इतनी बड़ी वारदात और दूसरी तरफ पुलिस की संवेदनहीनता से पीड़ित परिवार परेशान है। हांलाकि पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है।